बीच चौराहे अधेड़ की रहस्यमय मौत, कई घंटो के बाद देर रात पुलिस ने रक्तरंजित शव को बरामद कर भेजा चांदमारी, विधानपल्ली की बूढ़ी महिला ने फोटो देख की शिनाख्त, कहा ये तो मेरा बेटा संजू पिल्लै

322
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

✍रघुनाथ प्रसाद साहू/9434243363

खड़गपुर। बीच चौराहे अरोरा चौक के पास विधानपल्ली के रहने वाले अधेड़ की रहस्यमय मौत हो गई। लक्ष्मी कोल्ड ड्रिक सेटंर जो कि अब हैदराबादी बिरियानी बन चुका है उसके समीप से शव को पुलिस रात सवा नौ बजे जब्त कर रिक्शा में भर कर चांदमारी ले गई जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गुरुवार को शव का अंत्यपरीक्षण किया जाएगा।

 

लोगों का आरोप है कि दोपहर से ही युवक गिरि मैदान के पास हो रहे निर्माण कार्य के लिए रखे गए ईंट के समीप अधेड़ को देखा गया उस वक्त उसकी हालत नाजुक थी एक सिविक पुलिस ने भी अधेड़की हालत देख एंबुलेंस लाने की बात कह चला गया लेकिन ना एंबुलेंस आय़ा ना किसी ने अधेड़ की कोई खबर ली रात सवा नौ बजे पुलिस मृणाल के नेतृत्व में शव को बरामद कर रिक्शे में बैठा चांदमारी अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल सूत्रों के अनुसार अभी तक शव की आधिकारिक शिनाख्ती नहीं हुई है। मृतक के सिर के पास से काफी खून बहा था उसे चोट कैसे लगी व मौत कैसे हुई यह अंत्यपरीक्षण के बाद ही पता चला पाएगा।

इधर हितकारिणी स्कुल के समीप विधानपल्ली की रहने वाली बूढ़ी महिला ने फोटो देख शव की शिनाख्त करते हुए कहा कि यह तो मेरा बेटा संजू पिल्लै है। जो कि सुबह लगभग दस बजे स्टोव बनाने की बात कह स्टोव लेकर गेटबाजार के लिए निकला था। वृद्धा का कहना है कि चूंकि संजू शराब पीने से देर से घर पहुंचता था इसलिए वह उसका इंतजार कर रही थी। संजू सिर्फ बिस्कुट खाकर घर से निकला था व उसके पास मोबाईल फोन था। मां बेटा दोनों एक साथ रहते थे संजू के पिता की मौत हो चुकी है व संजू ने शादी नहीं की है। पता चला है कि कभी पेंटिंग या कभी कोई अन्य काम वह करता था। समाचार लिखे जाने तक महिला को यह पता चल पाया है कि संजू को पुलिस अस्पताल ले गई है मां को अभी भी अपने बेटे का इंतजार है। मामले में पुलिस की प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई है।

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com