हुसैन पर फिदा टीएमसी, मुकेश का भगवा से मोहभंग, तपन व बंटामुरली ने छोड़ा हाथ का साथ अजित माईति ने भाजपा के बड़े पेड़ के गिरने की किया दावा, कहा कई दलों के पार्षद सहित बड़े नेता आएंगे

467
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

✍ रघुनाथ प्रसाद साहू / 9434243363
खड़गपुर। खड़गपुर नगरपालिका चुनाव हुए तीन माह बीत गए इस बीच नगरपालिका के रिपोर्ट कार्ड देखे तो दावे प्रतिदावे अपनी जगह पर पर इस बीच टीएमसी पार्टी के लिए सोमावार का दिन उपलब्धि भरा रहा। टीएमसी ने अपने कुनबा बना बढ़ाकर 26 कर ली है। वार्ड 20 स्थित चेयरमैन के पार्टी कार्यालय में आयोजित ज्वाइनिंग कार्यक्रम में कांग्रेस के 2 भाजपा के 1 व 1 निर्दलीय पार्षद ने टीएमसी का झंडा थाम लिया है। चुनाव परिणाम में टीएमसी 21 सीटें जीती थी पर शपथ ग्रहण समारोह के ठीक पहले वार्ड 4 के सीपीआई पार्षद नरगिस ने टीएमसी का झंडा थाम लिया था। लेकिन दीदी ने ऐसे लोगों को शामिल करने पर रोक लगा दिया था जो लोग पार्टी से बगावत कर चुनाव जीते थे जिसके कारण कई लोगों को दलबदल करने में थोड़ा समय लगा। आखिरकार निर्दलीय चुनाव जीते वार्ड पांच के फिदा हुसैन पार्टीमें शामिल हो गए बीते दिनों मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने से उशके टीएमसी में जाने को जानकार औपचारिक मान रहे थे हांलाकि मो अनीस ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में जाने को लेकर प्रश्न उठाया था। पार्टीकी टिकट ना मिलने से पार्टी प्रत्याशी को हरा कांग्रेस की टिकट से चुनाव जीतने वाले वार्- 24 के पार्षद तपन प्रधान ने भी हाथ का साथ छोड़ फिर से दीदी पर भरोसा जताया है।

जबकि वार्ड 15 से पार्टा का टिकट ना मिलने से कांग्रेस का दामन थाम टीएमसी प्रत्याशी अंजना साखरे को हराने वाले बंटा मुरली को जोड़ा फूल रास आ गया। पता चला है कि अभी भी कई पार्षदों को टीएमसी अपनी ओर लुभा रही है जबकि कई पार्षद भी दलदबल के लिए गुणा भाग में लगे हैं। कार्यक्रम में प्रदीप सरकार, रबि शंकर पांडे, देबाशीष  चौधरी, अपूर्व घोष, कल्याणी घोष, दीनेन राय, प्रद्युत घोष. जौहर पाल, तपन सेनगुप्ता, प्रभावती, राजू गुप्ता, तैमूर अली खान, पर्बीर घोष, चंदन सिंह, रोहन दास, नरगिस परवीन व अन्य उपस्थित थे।


भाजपा के बड़े पेड़ गिरेंगेः अजित, मुझ पर बीते सात साल के काम का भी बोझः बंटामुरली, दबाव में हैं पार्षदः भाजपा, गुटबाजी का सामना करना पड़ेगा तपन को
खड़गपुर। खड़गपुर नगरपालिका के चार पार्षदों को अपने पाले में करने के बाद विधायक अजित माईति ने कहा कि भाजपा के बड़े पेड़ अभी गिरेंगे भाजपा सहित कई दलों के नेताओं पार्षदों ने टीएमसी ज्वाईन करने के लिए आवेदन दे रखे हैं। तपन प्रधान को चुनाव पूर्व पार्टी से निष्कासन व फिर से ले लेने के मुद्दे पर कहा कि यह पार्टी का फैसला था। तपन ने कहा कि चेयरमैन प्रदीप के विकास यात्रा को साथ देने के लिए उसने टीएमसी ज्वाइन किया तपन व बंटामुरली दोने ने कांग्रेस के खिलाफ टिप्पणी नहीं किया। बंटामुरली ने टीएमसी के ही पूर्व पार्षद अंजना साखरे को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बीते सात साल में कुछ काम वार्ड में नहीं हुआ उसे पांच साल में 12 साल का काम पूरा करना है इसलिए उसने टीएमसी का दामन थामा।हांलाकि अंजना ने बंटामुरली के आरोपों को नकारते हुए कहा कि वार्ड के लोग ही बताएंगे कि काम हुआ या नहीं पार्षद के आरोप बेबुनियाद है। नगरपालिका के विपक्षी दल के नेता व कांग्रस नेता मधु कामी ने कहा कि बंटामुरली के बार बार पार्टी बदलने को लेकर कटाक्ष किया व कहा कि तपन को अब अपने वार्ड में ही गुटबाजी का शिकार होना पड़ेगा।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com