पत्रकार को मातृशोक, पुरी गेट में रेल पटरी पर मिली लाश, जकपुर के पास सिर विहीन अज्ञात महिला की लाश बरामद

389
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। बांग्ला दैनिक संवाद प्रतिदिन के पत्रकार अंशुप्रतीम पाल की मां कनिका पाल का निधन हो गया। खरीदा के रहने वाले अंशुप्रतीम ने स्थानीय मंदिर तालाब शमशान घाट में मुखाग्नी दे माह का अंतिम संस्कार किया। ज्ञात हो कि 74 वर्षीय कनिका बीते कुछ दिनों से बीमार चल रही था व निजी नर्सिंग में उसका इलाज चल रहा था जहां उसने अंतिम सांस ली।

पुरी गेट निवासी की  रेल पटरी पर मिली लाश
खड़गपुर शहर के पुरी गेट निवासी पी कामेश्वर राव(57) की लाश पुरी गेट के पास रेल पटरी में मिली। अनुमान है कि ट्रेन के धक्के से उसकी मौत हुई। कामेश्वर पहले रिक्शा चलाता था पर दुर्घटना के बाद शारीरिक कमजोरी के चलते पुरी गेट इलाके में साईकिल पंक्चर बनाने व मरम्मत का काम करता था।

 

पता चला है कि बीते कई दिनो से वह परेशान था। कामेश्वर के पांच बेटे बेटियां है। कामेश्वर के बेटे के मित्र ने बताया कि कल ओल्ड सेटलमेंट माता पूजा विसर्जन वे लोग देखने गए थे खबर पाकर घटना स्थल में पहुंचे घटना से इलाके में शोक व्याप्त है।

जकपुर के पास सिर विहीन महिला की लाश बरामद
खड़गपुर ग्रामीण थाना के जकपुर स्टेशन के समीप एक अज्ञात महिला की सिर विहीन लाश मिली है पुलिस लाश को बरामद कर अंत्यपरीक्षण के लिए चांदमारी भेज दिया। सिर कटी लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई इधर दार्जिलिंग निवासी पुरस्कर राई नामक 38 वर्षीय व्यक्ति की रहस्यमय मौत हो गई।

राई के शव का अंत्यपरीक्षण करा शव को अंतिम संस्कार के लिए दार्जिलिंग के लिए परिजन रवाना हो गए। इधर खड़गपुर ग्रामीण थाना के गोपालपुर निवासी शेख हारुन की लाश (57) पुलिस ने बरामद की है पता चला है कि हारुन ईंट भट्टा के काम से जुड़ा था. बसंतपुर के पास तड़के काम देख वापस घऱ लौट रहा था तभी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com