इंदा में घरेलू सामानों की हुई चोरी से लेकर मलिंचा में हुई हार छिनताई मामले तक में हुई गिरफ्तारी,पेड़ काट कर तस्करी के मामले में पूर्व पंचायत प्रधान गिरफ्तार, साहाचक में सड़क दुर्घटना में गई मोटरसाईकिल चालक की जान

329
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। खड़गपुर शहर थाना के इंदा में वार्ड संख्या तीन के तांतीपाड़ा में डाक्टर ईशानी पाल के घर में बीते दिनों घरेलू सामानों की हुई चोरी मामले में खड़गपुर शहर थाना पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर चारों को खड़गपुर महकमा अदालत में पेश किया पुलिस का कहना है क चार में से दो मुख्य आरोपी राजेश जायसवाल व पप्पू सरोज को पुलिस हिरासत में लेने की मांग करेगी ज्ञात हो कि ईशानी पाल के घर से टीवी, जेवरात व अन्य सामानों की चोरी हुई थी इधर मलिंचा में बीते 2 मई को रेलकर्मी नागेश्वर राव की पत्नी मल्ला वाणी के चार तोला मंगलसूत्र छिनताई मामले में पुलिस ने एम गोपाल रेड्डी उर्फ सोनू व कार्तिक कोंडल नामक दो युवकों को गिरफ्तार कर अदालत से दोनों को पांच दिनों की पुलिस हिरासत की मांग की गई ज्ञात हो कि दोनों नई खोली वार्ड 18 के हरिजन बस्ती के रहने वाले हैं। ज्ञात हो कि वाणी गोलबाजार से अपने बहन के साथ लौट रही थई तभी लगभग पौने नौ बजे करुर वैश्य बैंक के सामने की गली में छिनताई कर दो युवक पल्सर बाईक से भाग गए थे। इधर बुधवार की देर रात ट्राफिक मैदान के पास डकैती की योजना बनाते 8 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है इन लोगों के पास से भुजाली व अन्य हथियार पुलिस ने बरामद की है।
पेड़ काट कर तस्करी के मामले में पूर्व पंचायत प्रधान गिरफ्तार
इधर चंद्रकोणा में पेड़ काट कर चोरी करने के मामले में पूर्व पंयायत प्रधान इब्राहिम खान को पुलिस ने उड़ीसा से गिरफ्तार किया है एसपी दीनेश कुमार का कहना है कि मामले की जांच कीजा रही है अब तक मुख्य आऱोपी सहित कुल छह लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।
साहाचक में सड़क दुर्घटना में गई मोटरसाईकिल चालक की जान
खड़गपुर ग्रामीण थाना के सादतपुर टीओपी के अधीन साहाचौक इलाके में मोटरसाईकिल चालक की मौत उस वक्त हो गई जब मोटरसाईकिल डंपर की चपेट में आ गया पुलिस दोनों को जब्त कर मामले की जांच कर रही है जबकि चांदमारी अस्पताल में मृतक का शुक्रवार को अंत्यपरीक्षण होगा। इधर छपरा के ट्रक ड्राइवर धर्मेंद्र राय जिसकी मौत बुधवार की सुबह नारायणगढ़ थाना इलाके में हुई थी उसका अंतिम संस्कार गोलबाजार के हरिश्चंद्र बर्निंग घाट में कर दिया गया। धर्मेंद्र के पिता का कहना है कि लाश को गांव ले जाना संभव नहीं था इसलिए यहीं अंतिम संस्कार किया जा रहा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com