ममता ने आरोप लगाया केन्द्र सरकार राज्य के हिस्से के ₹ नहीं दे रही, भाजपा नेताओं से पूछने व आन्दोलन करने की नसीहत दी नेता कार्यकर्ताओं को, खड़गपुर ग्रामीण इलाके से माओवादी पोस्टर बरामद

383
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर,   मुख्यमंत्री झाड़ग्राम में माओवादियों के ना होने व माओवादी के नाम पर कुछ शरारती तत्वों द्वारा पोस्टर लगाए जाने की बात कही व इधर खड़गपुर ग्रामीण व ब्लाक के पपरआडा इलाके में माओवादी पोस्टर जब्त होने से इलाके में सनसनी फैल गई पोस्टर में पंचायत प्रधान को सजा देने की बात कही गई है।

इससे पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मिदनापुर दौरे के दूसरे दिन कालेजियट मैदान में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मोदी सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि पेट्रोल,डीजल और रसोई गैस की कीमत में वृद्धि कर लोगों को लूट रही है ममता ने कहा कि पेट्रोल डीजल से केद्र सरकार ने कटमनी कमाए हैं व 17 लाख करोड़ की लूट की है।  उन्होने कहा कि जब लोग विरोध करते हैं, तो हिंदू-मुसलमान करती है दंगा के लिए उकसा देती है। केंद्र सरकार लोगों को मारने वाली सरकार है. ममता बनर्जी ने कहा कि 100 दिन के मनरेगा’ के पांच महीने का पैसा बकाया है उन्होने टीएमसी नेता कार्यकर्ता से कहा कि ब्लाक स्तर पर इसका जवाब मांगे व बीजेपी नेता से पूछे  विरोध करें और धरना दें.

ममता बनर्जी ने कहा कि सुभाष चंद्र बोस ने दिल्ली चलो का नारा दिया था हमें दिल्ली की सरकार को पलटना है । उन्होने नेता कार्यकर्ताओं से कहा कि  हमें मिलकर काम करना होगा पार्टी किसी नेता की बपौती नहीं है जो काम नहीं करना चाहते वे जा सकते । उन्होने कहा कि  हमें साथ मिलकर काम करना होगा बंगाल देश को राह दिखाएगा.

मोदी सरकार नै 92 हजार करोड़ रुपए का जीएसटी पैसा नहीं दिया है. राज्य सरकार को बकाए नहीं दिए जा रहे हैं. 800 दवाइयों की कीमतें बढ़ा दी गई है. ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार देश की बिक्री कर देगी. सरकारी और सार्वजनिक उपक्रमों की बिक्री की जा रही है. देश में लूट मची हुई है.ममता बनर्जी ने कहा कि वह नौ अगस्त को भारत छोड़ो आंदोलन को लेकर फिर मिदनापुर आएंगी .

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com