वार्ड कमेटि में पारित योजनाओं को नगरपालिका में भेजा जाएगाः हरीश, वार्ड 10 में वार्ड कमेटि गठित, विकास कार्यों के लिए हुई पहली बैठक में कमेटि ने तीन बोरिंग के अलावा, दो सड़कें व एक ड्रेन को किया अनुमोदित

391
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

रघुनाथ प्रसाद साहू/943424336
खड़गपुर। खड़गपुर नगरपालिका के दस नंबर वार्ड के नवगठित कमेटि की पहली बैठक मलिंचा माता मंदिर में हुई जिसमें वार्ड के लिए 20 लाख तक के बजट के लिए कुल चार योजनाओं को पारित किया गया। टीएमसी के वार्ड पार्षद बी हरीश ने बताया कि कमेटि की ओर से पेयजल से निबटने के लिए तीन बोरिंग बनाने का निर्णय हुआ है जो कि  शास्त्रीनगर, ऊटपुकुर व महालीपाड़ा में बनेगा। इसके अलावा युवासंघ के समीप गोकुलविला से रेशमी फ्लैट व आइसफैक्ट्री के अधूरे पड़े रोड को पूरा किया जाएगा इसके अलावा आदिवासी पाड़ा में ड्रेन का काम किया जाएगा। हरीश ने बताया कि वार्ड काफी बड़ा व पिछड़ा है पर नगरपालिका ने 20 लाख तक के ही कामों को प्रस्तावित करने को कहा है इसलिए पहले चरण में उक्त कार्यों को प्राथमिकता दी गई है।

17 सदस्यीय वार्ड कमेटि में दो महिलाएं भी सभी वर्गों को ध्यान में रखकर बनायाः हरीश
पार्षद हरीश ने बताया कि बीते दिनों काउंसिलर कार्यालय में वार्ड कमेटि के गठन को लेकर बैठक हुई थी उसमें 17 सदस्यीय कमेटि बनी है जिसका सचिव अर्णव मुखोपाध्याय के अलावा देबाशीष सेनगुप्ता, देबजीत पाल, नरेंद्र सिंह, चंदा पट्टनायक, तापसी बर्मन शामिल है। हरीश ने कहा कि उन्होने अपने मेंटर व टीएमसी के वरिष्ठ नेता देबाशीष चौधरी की सलाह लेकर केमटि गठित की। हरीश ने बताया कि वार्ड 9 के सीमा से सटे शिवनगर से हाईवे की ओर जाने वाली रोड के अलावा कई सड़कों व ड्रेनेज उनके रडार पर है जैसे जैसे फंड आबंटित होगा विकास कार्यों में वे तेजी लाएंगे। उन्होने कहा कि नगरपालिका अभी पार्षदों को सिर्फ योजना जमा देने को कहा है फंड का आबंटन नहीं हुआ है। ज्ञात हो कि ए कैटेगरी वार्ड के लिए 20 लाख बी कैटेगरी के लिए 15 व सी कैटेगरी के लिए 10 लाख रु बजट के योजनाओं को जमा देने को कहा गया है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com