आईआईटी के महिला सुरक्षाकर्मी की लाश फंदे से झुलती मिली

481
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

रघुनाथ प्रसाद साहू/9434243363

खड़गपुर, आईआईटी की महिला सुरक्षाकर्मी शीला सिंह(35) की लाश फांसी के फंदे से झुलती मिलने से इलाके में शोक व्याप्त हो गया। जानकारी के मुताबिक पति प्रणव सिंह के साथ अनबन के कारण दीनेशनगर (तालबगीचा) में अपने पांच वर्षीय बेटी के साथ अकेले अपने घर में रहती थी जबकि पति के साथ बड़ा बेटा रहता है। पता चला है कि  निजी सुरक्षा कंपनी के अधीन काम करने वाली शीला रविवार को आईआईटी खड़गपुर के महिला छात्रावास में सुबह 6 से दोपहर 2 बजे तक ड्यूटी कर घर चली गई थी लेकिन शाम में उसके कमरे में पंखे से लटकता हुआ शव मिला। शीला रस्सी से पंखे में झुली हुई थी उसके घऱ के सामने का दरवाजा बंद था लेकिन पीछे का दरवाजा खुला हुआ था। घटना की खबर पाकर पिंग्ला थाना के राधाकृष्णपुर गांव की रहने वाली छायारानी धर बड़ी बहन सुपाली सिंह व अन्य खड़गपुर पहुंच स्थानीय मंदिर तालाब में अंतिम संस्कार किया हांलाकि ससुराल पक्ष के किसी के आने की खबर नहीं है। शीला की सहकर्मियों ने परिजनों को ढांढस बंधाया  सहकर्मियों का कहना है कि शीला काफी हंसमुख थी इसलिए ड्यूटी के दौरान कुछ पता नहीं चल पाया कि वह किसी समस्या में थी। पता चला है कि अनबन के कारण पति खड़गपुर नगरपालिका के राजोग्राम, लालडांगा वार्ड संख्या 8 में अपने बड़े बेटे के साथ रहता है। पति पत्नी के बीच के संबंध ठीक नहीं थे मामला अदालत में चल रहा था शीला की मौत के बाद भी ससुराल पक्ष से किसी के अंतिम संस्कार में पहुंचने की खबर नहीं है। पता चला है कि पति प्रणव का सलुवा नो शूटिंग इलाके में हार्डवेयर का दुकान है। टीएमसी के शहर अध्यक्ष दीपेंदु पाल का कहना है कि शीला शनिवार को उसके पास कुछ काम से आई थी रविवार को उसकी मौत की खबर सुनकर अफसोस हुआ। खड़गपुर ग्रामीण थाना के सेकेंड आफिसर मनोज कुमार महतो ने बताया कि शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण के लिए भेजा गया है व रहस्यमय मौत का मामला शुरु किया गया है। घटना से आईआईटी परिसर व दीनेशनगर में शोक व्याप्त है।

महिला की लाश काजू के खेत में मिली
बेलदा थाना के जोड़ागेड़िया पोस्ट के अधीन देउलबाड़ के रहने वाली परित्यक्ता गीता दास की लाश घर से थोड़ी दूर काजू के खेत में मिली पता चला है कि गीता(45) पति से अनबन के कारण लगभग बीस साल से अकेले रहती थी

परिजन के अनुसार कल शाम से गीता लापता थी आज सुबह उसकी लाश बरामद होने पर शव का अंत्यपरीक्षण कराया गया गीता की एक बेटी थी जिसका शादी हो चुका है गीता के पति ने दूसरी शादी कर ली थी दूसरे पक्ष से एक बेटा था जिसने गीता को गांव में मुखाग्नी दी। जोड़ागेड़िया आउट पोस्ट प्रभारी भाष्रकर दे ने बताया कि महिला के शव का अंत्पयपरीक्षण कराया गया है रपट आने के बाद ही पता चल पाएगा मौत कैसे हुई उन्होने कहा कि शरीर में हालांकि चोट के निशान नहीं मिले है।

रेलपटरी से युवक का शव बरामद
खड़गपुर- पांशकुड़ा सेक्शन में श्यामचक के पास से रेल पटरी से खड़गपुर ग्रामीण थाना के मादपुर के समीप दीसीती गांव के रहने वाले भूषण हांसदा का शव जीआरपी ने बरामद किया है। प्राथमिक अनुमान है कि भूषण ने आत्मह्तया की है भूषण का सिर धड़ से अलग मिला।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com