रेल के लैंपपोस्ट से विद्युस्पर्श हो होमगार्ड के मौत का आरोप, रेल प्रशासन का इंकार, कलाईकुंडा में घटी मार्मिक घटना

482
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, कलाईकुंडा में रेल के लैंपपोस्ट से विद्युस्पर्श होने से होमगार्ड की मौत की खबर है हांलकि रेल प्रशासन ने अपने खंभे से विद्युत कीक से इंकार किया है। जानकारी के मुताबिक कलाईकुंडा बीट हाउस में कार्यरत झाड़ग्राम जिले के बेलियाबेड़ा के रहने वाले 28 वर्षीय षष्ठी राय बुधवार की रात लगभग दस बजे चाय पीकर फोन में किसी से बतिया रहे थे व टहल रहे थे तभी अचानक विद्युतपोस्ट के संपर्क में आने से वहीं गिर पड़ा उसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया षष्टी का गुरुवार को अंत्यपरीक्षण करा शव को परिजन को सौंप दिया गया है। खड़गपुर ग्रामीण थाना प्रभारी मो आसिफ सनी का कहना है कि बुधवार की लगातार बारिश से लैंप पोस्ट गिली होने के कारण विद्युतस्पर्श से घटना हुई

Advertisement
Advertisement
Advertisement

जबकि कलाईकुंडा बीट हाउस प्रभारी अरुणोदय चक्रवर्ती का आरोप है कि रेल के लैंप पोस्ट ही घटना घटी। इधर खड़गपुर रेल मंडल के पीआरओ व सीनियर डीसीएम ने रेल के लैंपपोस्ट से विद्यत लीक की घटना से इंकार किया है रेल का कहना है कि घटना के बाद कलाईकुंडा स्टेशन प्रबंधक से जानकारी मिलने के बाद मथुराकाठी के विद्युत अधिकारी घटनास्थल में जाकर जांच की व पोल में लीक नहीं पाया। इधर पुलिस अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है अब अंत्यपरीक्षण के बाद ही पता चल पाएगा कि मौत कैसे हुई इधऱ घटना से पुलिस महकमे व परिजनों में शोक व्याप्त है।

28 yrs age, Beliabera, Jhargram a bari
On 13.07.22 at around 22:00 hrs one Home guard namely Sasthi Roy  (28) resident of Beliabera, Jhargram posted at Kalaikunda B/H was just loitering having engaged in phone call on pitch road just infront of the Beat House. There he suddenly touched a lamp post and got elctric shock as the lamp post was got electrocuted due to heavy rain. He was immidiately brought at MMCH where he was declared death. AHis relatives have been informed.

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com