रिया, प्रिया व तुषार हुआ अनाथ, तीन बच्चों की जिम्मेदारी बूढ़े दादा दादी पर, मां की पिता ने गला रेत की हत्या खुद की आत्महत्या

332
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। रिया, प्रिया व तुषार हुआ अनाथ अब तीन बच्चों की जिम्मेदारी बेरोजगार बूढ़े दादा दादी के कंधो पर आ गई है। ज्ञात हो कि खड़गपुर ग्रामीण ब्लाक के कुचलाताड़ी गांव के जुगल नायक(34) व उसकी पत्नी बकुल नायक (31) की लाश पुलिस ने उसके घर से जब्त किया है।

आऱोप है कि जुगल ने हंसुआ से गला रेत पत्नी की हत्या कर दी व गमछा से फांसी लगा आत्महत्या कर ली। बकुल ने हंसुआ से गले व जबड़े में वार किया था बकुल की रक्तरंजित लाश उसके बिस्तर से बरामद की है। पता चला है कि बीते साल भर से जुगल की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी जुगल को शराब की लत थी।

पुलिस पता करने की कोशिश कर रही है कि आखिर उसने हत्या क्यों की दोनों थोड़ी बहुत मजदूरी कर परिवार का पेट पाल रहे थे अब दोनों की मौत के बाद 1द वर्षीय तुषार, 8 वर्षीय प्रिया व 6 वर्षीय रिया अनाथ हो गई है। बकुल की मां भादू मल्लिक ने दामाद के खिलाफ शिकायत दर्ज की है सांकराइल इलाके की रहने वाली भादू भी काफी गरीब है।.

11 साल पहले शादी हुए जुगल के बड़े बेटे तुषार नायक घटना के वक्त परिजन के घऱ गया था लेकिन दोनों बच्ची उसी कमरे में थी गनीमत है कि पागलपन में जुगल ने बेटियों को नुसकान नहीं पहुंचाया। अब वृद्ध दादा मदन नायक पर बच्चों के भरण पोषण की जिम्मेदारी है जबकि उम्र होने के कारण वह कर् वर्षों से काम करना छोड़ दिया है। बच्चों की पढ़ाई को लेकर भी परिवार उदासीन था। खड़गपुर ग्रामीण थाना प्रभारी मो आसिफ सनी ने बताया कि भादू मल्लिक ने शिकायत दर्ज कराई है जिसके आधार पर जांच की जा रही है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com