सहायता के नाम से वृद्ध से ₹ छीन भागे , गोलबाजार  दुर्गा मंदिर के पास से अज्ञात लाश बरामद , एंबुलेंस पलटने से रोगी व परिजन घायल

308
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खडगपुर शहर के गोलबाजार के एक बैंक से शुक्रवार 11 बजे दिन में पेंशन लेकर लौटते हुए एक बुजुर्ग जरा अस्वस्थ महसूस होने पर सडक किनारे बैठ गया इसी बीच दूर खडा 2 युवक पास आया और सहायता देकर अस्पताल ले जाने के नाम पर बाइक पर बैठाकर ले गया लेकिन अस्पताल न ले जाकर जरा निर्जन इलाके में ले गया और पेंशन की राशि 15000 रुपए झटक कर चंपत हो गया . बुजुर्ग हैरान- परेशान फिर से सडक किनारे पडा रहा .अंत में किसी तरह लोगों की सहायता से घर पहुंचा . इधर पुलिस जानकारी मिलने पर अभियान चलाकर एक उचक्के को धर दबोचा और उसके पास से कुछ राशि भी हासिल की और दूसरे उचक्के की तलाश जारी है ।  पुलिस मुसतैदी का परिचय देते हुए . योगेंद्र बंगारी नामक बुजुर्ग के साथ घटी घटना की न सिर्फ स्वतः संज्ञान लिया बल्कि दोपहर से शाम तक गिरफ्तारी और लगभग 2200 रू  रिकवरी भी कर ली . पता चला है उचक्के बुजुर्ग योगेंद्र बंगारी को खड़गपुर  ओल्ड सेटलमेनट के चर्च के पास से उठाकर आंध्र हाई सकूल के करीब निर्जन इलाके में ले गए और अपनी निर्ममता पूर्ण करामात दिखाई एवं भाग खडा हुआ .

एंबुलेंस पलटने से रोगी व परिजन घायल
खडगपुर से कोलकाता को जा रही एंबुलेंस राष्ट्रीय राजमार्ग 116 बी =)पर डेबरा के पास पोथेर साथी होटल के सामने दुर्घटनाग्रस्त हो गई . एंबुलेंस में रोगी एवं परिवार के 3 लोग थे जो गंभीर तौर पर घायल हैं . रोगी को सामान्य चोटें आई है .स्थानीय लोग घायलों को पास के डेबरा सुपर स्पेस्लिटी अस्पताल में चिकित्सा के लिए ले गए .
खड़गपुर शहर से 2कि.मी. दूरी पर बसे पानाछात्र गांव का निवासी रविंद्रनाथ बाघरा शारीरिक अस्वस्थता के कारण MMCH में चिकित्साधीन था उन्हें कैंसर व सांस में तकलीफ की शिकायत है इसीलिये उन्हें कोलकाता SSKM रेफर किया गया था . परिवार के लोग रोगी को लेकर , खड़गपुर पौरसभा के एंबुलेंस से कोलकाता जा रहे थे . एंबुलेंस अच्छी -खासी रफ्तार में थी कि अचानक एंबुलेंस के ऐन सामने कुदता-फांदता हुआ एक बछडा आ गया और उसे बचाने की कोशिश में तेज रफ्तार एंबुलेंस संतुलन खोकर 3-4 बार पलट गई , रोगी समेत 4 लोग जख्मी हुए बछडा भी मारा गया .

गोलबाजार  दुर्गा मंदिर के पास से अज्ञात लाश बरामद 

खड़गपुर शहर के गोलबाजार दुर्गा मंदिर के समक्ष  लगभग 60 वर्षीय वृद्ध की अज्ञात लाश बरामद की है पुलिस लाश को बरामद कर अंत्यपरीक्षण कराया है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com