गिरफ्तारी के बाद पार्थो से पल्ला झाड़ने के लिए टीएमसी को आड़े हाथों लिया शुभेंदु ने, बीएमएस के स्थापना दिवस कार्यक्रम में की शिरकत

390
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, भारतीय मजदूर संघ के स्थापना दिवस कार्यक्रम में शामिल होने आए शुभेंदु अधिकारी ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए पार्थ चटर्जी को भ्रष्टाचार के खिलाफ जमकर आलोचना की व आरोप लगाया कि विधानसभा चुनाव में झाड़ग्राम व नदिया में चुनावी खर्च का फायनेंस पार्थ चट्टोपाध्याय ने किया था व कई मनीमार्केट कंपनी से अवैध वसूली किया जाता रहा पार्थों के महिला मित्र अर्पिता के घर से छापेमारी में मिली 21 करोड रुपय इसका जीवंत प्रमाण है .


पिंग्ला में 45 करोड़ की जमीन पर बने स्कुल पर भी पार्थों को आड़े हाथों लिया। अधिकारी ने पार्थ की गिरफतारी पर कहा कि घोटाला उजागर हो जाने के बाद तृणमूल इतनी आसानी से पल्ला नही झाड़ सकती। लोगों के आंखो में धूल झोंकना इतना आसान नही . इतना ही नही शुभेंदु ने आगे यह भी कहा कि इनके दलालों ने शिक्षक की नौकरी का लालच दिखाकर गरीब जनता की चल-अचल सम्पत्ति बिकवा कर भी उगाही की और नियुक्ति भी नही दिया इन भर्ती घोटाले के रुपयों का एक अंश शीर्ष नेतृत्व तक भी पहुंचा है।

ज्ञात हो कि रेल नगरी खड़गपुर के मलिंचा इलाके के एक निजी लॉज में भारतीय मजदूर संघ के 68 वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में पश्चिम बंगाल राज्य विधान सभा मे विपक्ष के भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी विशेष अतिथि के तौर पर उपस्थित हुए थे इस अवसर पर विधायक हिरण्मय, मनोज प्रसाद व अन्य उपस्थित थे। सभा में मजदूरों की समस्या पर भी विचार हुआ।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com