रेलवे ट्रैक से पिता की शव बरामद, बेटी भी घायलावस्था में पाई गई, गिरि मैदान के पास लगभग 45 वर्षीय व्यक्ति की शव बरामद

312
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, खड़गपुर-पांशकुड़ा सेक्शन के बालिचक स्टेशन के पास पिता की लाश रेलवे ट्रैक में शुक्रवार की रात पाई गई जबकि घायलावस्था में बेटी कराहती हुई मिली उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक बालिचक स्टेशन के पास कुछ लोग बेटी देबोलीना को कराहते देखा तो उसके पास जाने पर थोड़ी दूर में उसके पिता 55 वर्षीय कमल सेन का शव रेलवे ट्रैक में क्षत विक्षत अवस्था में मिला है। घटना की खबर पाकर खड़गपुर जीआरपी घटनास्थल से पिता के शव को बरामद किया है शनिवार को अंत्यपरीक्षण कराया जाएगा। खड़गपुर जीआरपी थाना प्रभारी शेष कुमार का कहना है कि प्रथमदृष्टया आत्मह्तया का मामला लग रहा है पिता के शव को बरामद कर लिया गया है अंत्यपरीक्षण कराने के बाद ही सही कारण का पता चल पाएगा। इधर कई लोग आशंकित है कि पिता की हत्या कर बेटी पर भी कहीं जानलेवा हमला तो नहीं हुआ। लगभघ 21 वर्षीय युवती को पहले डेबरा फिर मेदिनीपुर मेडिकल कालेज ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना से लाके के लोग मर्माहत है पता चला है मृतक डेबरा थाना के रघुनाथपुर, हमीरपुर के रहने वाले पूर्व शिक्षक  व व्यवसाय से जुड़े होने की जानकारी मिली  है।

गिरि मैदान के पास नाली से लगभग 45 वर्षीय व्यक्ति की शव बरामद
गिरि मैदान के पास लगभग 45 वर्षीय व्यक्ति का शव पुलिस ने बरामद किया है। जानकारी के मुताबिक मृतक गिरि मैदान के पास रहता था व भिक्षा कर जीवनयापन चलाता था। गुरुवार को शख्स का शव गिरि मदान के पास एक ड्रेन से जब्त किया गया है। खड़गपुर शहर थाना पुलिस शव का अंत्यपरीक्षण करा मामले की जांच कर रही है।
इधर नारायणगढ़ थाना के रहने वाले अब्दुल कादिर मंडल नामक 29 वर्षीय टैंकर चालक की सड़क दुर्घटना में हो गई पता चला है कि चालक बेलदा से नदिया सब्जी लेकर पिकअप वैन से जा रहा था तभी वाहन अनियंत्रित होकर सामने चल रहे टैंकर को धक्का मार दिया जिससे अबंदुल को खड़गपुर महकमा अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया । खड़गपुर शहर थाना ने मृतक का अंत्यपरीक्षण कराया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com