रेल इलाके में मिले शव की अब तक नहीं हो पाई शिनाख्त, संपत्ति को लेकर लड़ रहे दो भाईयों को बचाने गए चचेरे भाई पर हमला, मौत

22
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, 36 घंटे बीत जाने के बावजूद रेल इलाके में मिले शव की अब तक नहीं हो पाई शिनाख्त. ज्ञात हो कि खड़गपुर शहर के वार्ड नंबर 27 के सुपरवाइजर ट्रेनिंग सेंटर के पास मंगलवार को 1 शख्स का शव बरामद हुआ था। पुलिस शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण कराया है। समाचार लिखे जाने तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है शव को देखकर सारे लोग सकते में आ गए।

संपत्ति को लेकर लड़ रहे दो भाईयों को बचाने गए चचेरे भाई पर हमला, मौत

मदन मोहन शीट व भोलानाथ शीट नामक दो भाईयों का संपत्ति को लेकर अक्सर झगड़ा होता था मंगलवार की रात को दोनों भाई लड़ रहे थे तभी बीचबचाव करने चाचा के बेटे हरिपद शीट (59) आया तो मदनशीट ने हरिपद पर बांश से वार कर दिया जिससे हरिपद घायल हो गया उसे सबंग अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। इधर घटना के बाद मदनशीट फरार हो गया हांलाकि पुलिस बाद में बाढ़ जीवनपुर इलाके से गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। पता चला है कि मदन शीट शराब पीता था हरिपद के दो बेटे नाती पोते है। घटना से इलाके में शोक व्याप्त है पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सांप के डंसने से महिला की मौत, बाल बाल बचे बच्चा
दांतन थाना के बाबदी बिवां नामक गांव के रहने वाली सावित्री मुर्मु नामक 19 वर्षीय महिला की मौत हो गई जानकारी के मुताबिक पश्चिम मेदिनीपुर जिले के दांतन की महिला अपने घर में रात में सोयी हुई थी तभी लगभग दस बजे विषधर सांप ने सावित्री की कलाई में डंस लिया जिससे सावित्री की नींद खुल गई सावित्री ने किसी कीड़े के काटने की आशँका कर बिस्तर को झाड़ दिया व फिर से सोने की कोशिश की पर दर्द के कारण सो नहीं पाई ननद जो घर में सो रही थी उसे उठाई व पड़ोस में रह रहे कजिन प्रदीप किस्कु के घर जाकर बात बताई तो सावित्री के खराब हालत को देखते हुए उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। प्रदीप ने बताया कि साथ में दो साल के बेटे भी सो रहे थे। ज्ञात हो कि सावित्री ने तपन किस्कु से लगभग तीन साल पहले प्रेम विवाह कर लिया था। फिलहाल पति तपन ससुर व सास गुजरात में काम करते हैं घटना से इलाके में शोक व्याप्त है।

ट्रेन के धकके से महिला की मौत
खड़गपुर, खड़गपुर ग्रामीण थाना के लछमापुर के रहने वाली आरती दोलुई नामक महिला की मौत जकपुर स्टेशन के समीप ट्रेन के धकके से हो गई पता चला है कि खड़गपुर की ओर आ रही आऱती ट्रेन की चपेट में आ गई पता चला है कि आरती कम सुनती थी व गरीबी से तंग आकर मंगलवार को फूल, बेलपत्ता वगैरह ले पावड़ा गई थी जो कि बेचकर बुधवार की सुबह घर आते वक्त उक्त घटना घटनी के बाद महिला को खड़गपुर रेल अस्पताल में दाखिला कराया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। पता चला है कि आरती के पति खदान में ठेके मजदूर सप्लाई करता है बेटे की शादी हो चुकी है बेटे व नाती पोता साथ रहते है संयुक्त परिवार का खर्च नहीं चल पा रहा था जिसके कारण पति के मना करने के बावजूद सावित्री फूल चून कर बेचने पहली बार गई थी। घटना से इलाके में शोक व्याप्त है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com