बारिश के बीच खड़गपुर में हुई विश्वकर्मा पूजा,जा के लिए बाइक धोने मोरम खदान गए युवक की खदान में डूबने से मौत

392
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

बारिश के बीच खड़गपुर में हुई विश्वकर्मा पूजा, पूजा के लिए बाइक धोने मोरम खदान गए युवक की खदान में डूबने से मौत
खड़गपुर। ख़ड़गपुर व आसपास इलाकों में शनिवार को बारिश के बीच विश्वकर्मा पूजा पारंपरिक तरीके से मनाया गया। दोपहर लगभग 12 शुरु हुई बारिश शाम तक चलती रही। बारिश के बीच पूजा प्रेमी निराश जरुर हुए लेकिन शाम में बारिश के थमने से बोगदा इलाके में आयोजित पूजा व मेला देखने के लिए लोग आए हांलाकि अपेक्षाकृत भीड़ कम रही। ज्ञात हो कि बोगदा के विभिन्न रेल कार्यालयों में मशीनों की आकर्षक प्रदर्शनी लगाई गई है।

खड़गपुर के टाटा मेटालिक्स, रेशमी मेटालिक्स, भगवती फूड्स प्रोड्कट्स, रेल के विभिन्न कार्यालयों व निजी दुकानों व वर्कशाप में विश्वकर्मा पूजा का आयोजन किया गया। खऱीदा ग्रीन मार्केट की ओर से पूजा के अवसर पर अन्नदान का आयोजन किया गया है।

पूजा के लिए बाइक धोने मोरम खदान गए युवक की खदान में डूबने से मौत


खड़गपुर अनुमंडल के केशियाड़ी थाना के गिलागोड़ गांव के प्रकाश नायक उर्फ टोटोन नामक 25 वर्षीय युवक की मौत मोरम खदान में डुब जाने से हुई पता चला है कि प्रकाश अपने चाचा का बाईक लेकर मोरम खदान बाईक धोने शुक्रवार की शाम गया था ताकि शनिवार को पूजा की जा सके बाईक धोने के बाद प्रकाश खदान में नहाने उतरा व वहीं जल में डूबने से उसकी मौत हो गई स्थानीय लोगो की मदद से शव को बरामद किया गया। इधर शुक्रवार को एक अधेड़ व्यक्ति को अस्वस्थ अवस्था में भर्ती कराया गया बाद में उसकी मौत हो गई पता चला है कि अजित नामक वयक्ति ने राजू नामक व्यक्ति को भर्ती कराया था। पर भर्ती कराने क बाद भर्ती कराने वाला शख्स फरार हो गया जिसके कारण अज्ञात लाश मान खड़गपुर शहर थाना पुलिस ने शव का अंत्यपरीक्षण कराया है इधर श्यामचक स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो में स्वपन पाल नामक 56 वर्षीय व्यक्ति की लाश जीआरपी ने बरामद की है। स्वरन कोला(घाट थाना के पाइकपाड़ी गांव का वासी था। स्वपन के परिजनों का कहना है कि स्वपन इलेक्ट्रिक का काम करता था व काम के लिए रामराजतला गया हुआ था जहां से लौटते वक्त नींद आ जाने से स्वपन खड़गपुर चला गया था जहां से वापस लौटते वक्त शुक्रवार की शाम को उसका शव बरामद किया गया रेल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com