पुलिस अधिकारी के पिता का शव इंदा विद्यासागपुर से बरामद, ठेके श्रमिक की कौशल्या में नाले में गिरने से मौत

192
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, सीआईएसएफ के डीएसपी कौशिक दास के 76 वर्षीय वृद्ध पिता की शव पुलिस इंदा के विद्यागरपुर इलाके में उसके आवास से बरामद किया। पता चला है कि दिगंबर दास अकेले अपने घर में रहता था डीएसपी बेटे की तैनाती दुर्गापुर में थी। पता चला है कि कौशिक लगभग प्रतिदिन फोन से पिता से संपर्क रखता था शनिवार की शाम से पिता से बात नहीं हो पाई थी। जिसके बाद पड़ोसियों को खबर देने पर पड़ोसियों ने रविवार को देखा तो दिगंबर फर्श में पड़ा था शव कुछ डिकंपोस्ड हो गया था इसलिए आशंका जाहिर की जा रही है कि हो सकता है कि शनिवार को ही मौत हो चुकी थी।

टीवी आन था व टेबुल पर खाने की सामग्री रखी गई थी आशंका है कि हृद्यगति रुक जाने से घटना हुई हो। जानकारी के अनुसार दिगंबर की पत्नी का देहांत हो चुका है बेटा दुर्गापुर में जबकि बेटी दिल्ली में अपनी बेटी के पास रहती है। वार्ड संख्या 2 के माकपा पार्षद जयदीप बोस का कहना है कि वृद्ध की शव बरामद होने की खबर मिली है। खड़गपुर शहर थाना पुलिस शव को बरामद कर मंगलवार को अंत्यपरीक्षण करा रहस्यमय मौत का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। खड़गपुर शहर थाना प्रभारी विश्वरंजन बनर्जी ने बताया कि सोमवार की रात वृद्ध की शव बरामद की गई। घटना से इलाके में व पुलिस महकमे में शोक व्याप्त है।


ठेके श्रमिक की कौशल्या में नाले में गिरने से मौत
टाटा मेटालिक्स के ठेके श्रमिक चंदन सिंह(21) की मौत कौशल्या में नाले में गिर जान से हुई। पता चला है कि चंदन खड़गपुर ग्रामीण थाना के बरबेटिया का रहने वाला था। सोमवार की रात दस बजे ड्यूटी खत्म होने पर चंदन साईकिल से अपने घऱ आ रहा था तभी कौशल्या चौक के समीप नाले में वह गिर पड़ा उसे खड़गपुर महकमा अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। सहकर्मियों का कहना है कि ड्यूटी के जूते पहने होने के कारण स्थानीय लोगों ने रात में ही शिनाख्त कर लिया था। पता चला है कि चंदन के दो बहनों की शादी हो चुकी है व पिता भी नहीं है। घटना से इलाके में शोक व्याप्त है। खड़गपुर शहर थाना पुलिस शव का अंत्यपरीक्षण करा मामले की जांच कर रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com