सड़क दुर्घटनाओं के बीच पुलिस अधिकारी एक्सीडेट प्वाइंट चिहिंत करने पहुंचे, ट्रेन से गिरकर नीमपुरा के चीफ यार्ड मास्टर की मौत, बाथरुम में गिरने से मलिंचा में महिला की अस्वाभावकि मौत

283
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

  • राज्य भर में हो रहे सड़क दुर्घटनाओं से चिंतित पुलिस अधिकारी आज पूर्व मेदिनीपुर जिले के एक्सीडेट प्वाइंट चिहिंत करने पहुंचे व राष्ट्रीय व राज्य मार्ग के विभिन्न स्थानों का मुआयना कर कुछ स्थानों को चिन्हित भी किया गया ताकि यातायात व्यवस्था और चुस्त-दुरुस्त की जा सके और दुर्घटनाएं ना हों .मुआयना टीम में एडीजी ट्राफिक सुप्रीम सरकार , आईजी ट्राफिक भरतलाल मीणा , डीआईजी सुकेश जैन एवं पूर्व मेदिनीपुर पुलिस सूपर अमरनाथ सहित अन्य शामिल थे. पूर्व मेदिनीपुर के एसपी ट्राफिकर  पवित्र कुमार बारिक ने कहा यह मुआयना यातायात व्यवस्था और चाक-चौबंद व जन सुलभ बनाने के लिए जरुरी  एसेसमेंट के नज़रिए से हुआ है जो कि मुख्य मंत्री ममता बंधोपाध्याय के दिशा निर्देश पर किया गया है। ज्ञात हो कि बीते दिनों मुख्यमंत्री ने अपने जिले दौरे के दौरान एक्सीडेंट प्रोन इलाके चिन्हित करने को कहा था। ज्ञात हो कि पूर्व मेदिनीपुर जिले के दारमणा कोसेटल इलाके में रानागर थाना के बालिं‍साई गांव के रहने वाले दसवीं कक्षा के 17 वर्षीय नाबालिग विकास घोड़ुई दीघा के नवनिर्मित मेरिन ड्राइव में अपने दोस्त के साथ
    बाईक से मेरिन ड्राइव का सफर कर रहा था तभी उक्त घटना घटी अन्य युवक चिकित्साधीन है।
    दो बाईक की भिड़ंत से दो दोस्तों की मौत, दो अन्य घायल
    दो मोटरसाईकिल की आमने सामने से भिड़ंत होने से बेलदा के आमदा पेट्रोल पंप के पास दो दोस्तों की मौत हो गई पता चला है कि शिवनाथ मुखर्जी गोविंद भुईंया एक अन्य साथी के साथ पेट्रोल खरीद सड़क किनारे खड़ा था तभी सौरव प्रधान नामक बाईक सवार के टक्कर् से शिवनाथ व गोविंद की मौत हो गई। जबकि बाकी दो जख्मी है।
    कलाईकुंडा टीओपी के जटिया के समीप दुर्घटना में उत्तर 24 परगना के दत्तपुरकुर थाना इलाके के रहने वाले रतन शील नामक 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई रतन बामूनगाछी पश्चिम का गांव का निवासी थी। पता चला है कि अग्निशमन से संबिधित निजी कंपनी का काम करता था किसी अज्ञात वाहन के धक्के से उसकी मौत हुई।

ट्रेन से गिरकर नीमपुरा के चीफ यार्ड मास्टर की मौत, बाथरुम में गिरने से मलिंचा में महिला की अस्वाभावकि मौत
खड़गपुर जीआरपी ने खड़गपुर- हावड़ा सेक्शन के जकपुर स्टेशन के निकट नीमपुरा के चीफ यार्ड मास्टर संजय मजूमदार नामक 43 वर्षीय रेलकर्मी की लाश बरामद की है। संजय वार्ड पांच के भवानीपुर के जनहित क्लबल के समीप रहता था पता चला है कि शादीशुदा संजय की एक बेटी है। अनुमान है कि दरवाजा के पास खड़े होने के कारण ट्रेन से गिर पड़ा हो। जीआरपी अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया है। इधर मलिंचा के निंरजन बाड़ इलाके की रहने वाली सीमा शर्मा नामक 38 वर्षीय महिला की मौत अपने घर के बाथरुम में गिर जाने से हो गई गिर कर अस्वस्थ होने पर उसे चांदमारी ले जाया गया जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। खड़गपुर शहर थाना पुलिस अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। घटना से इलाके में शोक व्याप्त है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com