कलाईकुंडा के जंगल से युवक की सड़ी गली लाश फंदे में झुलती मिली, कंसावती नदी में तैरती मिली महिला की नहीं हो पाई शिनाख्त, बम से घायल हुए युवक को अंगुली गंवानी पड़ी

173
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, कलाईकुंड़ा के जंगल से बीते दस दिनों से लापता युवक लक्खीकांत महतो उर्फ लाल्टू महतो की सड़ी गली लाश फंदे में झुलती मिली है। जानकारी के अनुसार पाथरी हरियातारा गांव से बीते 7 नवंबर से लक्खीकांत घऱ से लापता था। बुधवार की सुबह गांववासी हाथी खदेड़ने व पत्ता बीनने गए तो बीहड़ जंगल में युवक का शव पेड़ फंदे से लटकता मिला। पुलिस शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण करा परिजन को सौंप दिया। पुलिस का कहनाहै कि युवक के शरीर सड़गल चुका था व कीड़े मकोड़े ने शव को खा रहा था। उसके पोशाक व मोबाईल से परिजनों ने शिनाख्ती की। पता चला है महतो अविवाहित था व छोटे मोटे काम कर गुजारा चलाता था। घटना के कारण का पता नहीं चल पाया है।

कंसावती नदी में तैरती मिली महिला की नहीं हो पाई शिनाख्त
खड़गपुर ग्रामीण थाना के सादतपुर टीओपी के अधीन कंसावती तट से एक लगभघ 35 वर्षीय महिला की शव पुलिस ने बरामद की है। सादतपुर टीओपी प्रभारी सुदर्शन जाना ने बताया कि अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है व घटना कैसे हुई पता नहीं चल पाया है।पुलिस का कहना है कि घटना बुधवार सुबह की हो सकती है।
बम से घायल हुए युवक को अंगुली गंवानी पड़ी

पश्चिम मेदिनीपुर जिले के केशपुर के चरका ग्राम में बम विस्फोट की एक घटना घटी जिसमें रफिकुल आलम नामक एक युवक का हाथ कलाई से उड़ गया. केशपुर ग्रामीण थाना पड़ताल चला कर , 6 लोगों को गिरफ्तार की है एवं 25 बम ज़ब्त की है . पीड़ित का आरोप है कि उसे तृणमूल की ओर से कोई सहानुभूति व सहायता नही मिली.क्षतिपूर्ति के लिए पीड़ित परिवार मुख्य मंत्री से गुहार लगाई साथ ही तृणमूल विधायक सिउली साहा के प्रति रोष प्रकट की . तृणमूल नेत्री व विधायक युवक को दोषी ठहराते हुए पल्ला झाड़ ली साथ ही सियासी मायलेज के मद्देनज़र माकपा एवं भाजपा पर सारे मामले का ठीकरा फोडते हुए तृणमूल को दरकिनार कर गई .

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com