पोते के चाटे से दादी की मौत का आरोप, अर्धनग्न एवं अधजली महिला की शव बरामद

262
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

पौत्र (पोते) के हाथों हो गई दादी की मृत्यु घटना घटित हुई है पश्चिम मेदिनीपुर जिले के खीरपाई इलाके के बमुनपुकुर ग्राम में . मालती दास नामक एक वृद्धा जिसके चार पुत्रों का भरापूरा परिवार होने के बावजूद वह खुद आय कर अपनी जीविका चलाती थी एवं एकांत में अकेले रहती थी . कोई भी पुत्र वृद्धा की सुध नही लेता था उल्टे उसके साथ जब-तब मारपीट भी किया करता था . बीते 2 नवंबर की शाम वृद्धा के बड़े बेटे का पुत्र नशे में धुत्त घर आकर अपनी दादी से उलझ पडा़ और मारपीट करने लगा इसी में आघात पाकर वृद्धा की मृत्यु हो गई . आरोपी पौत्र का नाम रिंटु दास बताया जाता है . रिंटु के परिजनो का कहना है . वह आए दिन अक्सर ही अपने बच्चों, माता-पिता व पत्नी को पीटा करता था . एक बार तो अपने बेटे को को आग से जला डाला था . रिंटु 24 घंटे नशे का आदी था . रिंटु नशे की हालत में ज्यादातर समय आवेश में ही होता था नतीजतन किसी के किसी भी बात पर उत्तेजित हो जाना और झगडना मार-पीट करना उसके आदत मे शुमार था . इस तरह 2 नवंबर की शाम भी वह नशे में घर पहुंचा और बेबात तिल का ताड बना डाला साथ ही चूंकि घर के बुढ़े बुजुर्ग पर हमलावर होना तो जोखिम भरा भी नही होता इसी से वे हिंसा के आसान शिकार हो जाते है जो कि इस घटना में भी हुआ . अपने प्यारे-दुलारे पौत्र के हाथों का एक चांटा ही दादी को सिधारने पर विवश कर दिया और वह चल बसी .

अर्धनग्न एवं अधजली महिला की शव बरामद
पश्चिम मेदिनीपुर जिले के भादूतला इलाके जंगल से एक अर्धनग्न एवं अधजली महिला की शव पुलिस द्वारा बरामद की गई जिसके पड़ताल में हत्या के कारण का पता नही चल पाया तो सालबनी थाना के पुलिस ने रहष्यमयी हत्या का केस दर्ज कर शव को मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज के शव गृह में भेज दी . घटना के 9 दिनो के बाद शव की सिनाख्त हुई है . वह दासुपुर की 28 वर्षीय गृहवधु थी जो ग्वालाखाली में पिता के घर पर अपने 8 वर्षीय बेटे के साथ पिछले 4 वर्षों से रह रही थी. पति-पत्नी के बीच हुए मनमुटाव के कारण वह महिला अपने पिता के घर पर रह रही थी . उनका डिवोर्स का मुकदमा भी चल रहा था . इलाका वासियों के बयान अनुसार वह महिला कई पुरुषों के संपर्क में थी .
एक वर्ष पहले गडबेता थाना के बापन शिकारी संग महिला का संपर्क बना और वे अक्सर ही मिलने लगे . इसी दौरान कभी किसी दिन वह महिला बापन नामक युवक के संग के अंतरंग पलों की विडिओ बना ली और युवक को ब्लैकमेल और रुपयों की मांग करने लगी . यह सिलसिला कुछ समय चला . 28 नवंबर को गडबेता थाना के चंद्रकोणा के डूकी इलाके से गिरफ्तार मृतका का हत्यारा बापन शिकारी पुलिस के जिरह में सारी बातों का खुलासा किया . युवक ने बताया वह कई बार महिला के रुपयों की मांग पूरी की लेकिन दिनोदिन निरंतर महिला की रुपयों की हवस – लालसा बढती ही जा रही थी . इससे वह परेशान हो गया इसीलिए 13 नवंबर को वह सालबनी के मुड़ागेडिया के जंगल में महिला को ले जाकर हत्या कर दिया . बापन ने अपना गुनाह कुबूल किया है .सिर्फ हत्या ही नही , बल्कि जिससे शव की सिनाख्त ना की जा सके , वह मृतका के चेहरे को जला कर विकृत भी किया था बापन शिकारी ने यह भी स्वीकारा है .

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com