वाइस चेयरमैन तैमूर अली खान संभालेंगे कामकाज! नए चेयरमैन पर फैसला लेगी पार्टी बागियों ने प्रदीप पर लगाया स्वेच्छाचारिता व भ्रष्टाचार का आरोप

251
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, खड़गपुर नगरपालिका के निवर्तमान चेयरमैन प्रदीप सरकार के इस्तीफे के साथ ही बागी पार्षद, नेतागण सक्रिय दिखे। सुबह से ही बागी झपाटापुर स्थित रबि शंकर पांडे के पार्टी कार्यालय में डेरा डाले हुए थे व घटनाक्रम में नजर बनाए हुए थे।

तैमूर के नेतृत्व में शाम एसडीओ से मिलने के बाद बागी पार्षदों ने राहत की सांस ली व आनन फानन में रात में ही झपाटापुर में पत्रकार वार्ता बुलाई जहां बागियों ने टीएमसी के 25 से 22 पार्षदों के साथ होने का दावा किया। रबि शंकर पांडे ने बताया कि प्रदीप के पदत्याग के बाद वार्ड 3 के पार्षद तैमूर अली खान कामकाज संभालेंगे व बोर्ड बैठक बुलाकर आने वाले दिनों में नए चेयरमैन की घोषणा की जाएगी। बागियों ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व ही नए चेयरमैन पद पर फैसला लेगी। वरिष्ठ पार्षद क्लयाणी घोष ने कहा कि प्रदीप ने नए पार्षदों पर बिक जाने का जो आरोप लगाया वह सरासर झूठ है उसने कहा कि प्रदीप को भ्रष्ट आचरण व पार्षदों से बेरुखी पूर्ण व्यवहार के काऱण जाना पड़ा। उन्होने कहा कि 15 लाख रु में पार्दों के बिकने की बात बकवास है। क्लयाणी ने आरोप लगाया कि प्रदीप सीआईसी की बैठक भी नहीं बुलाते व एकतरफा मनमानी फैसला लेते थे। इस अवसर पर 34 नंबर वार्ड के पार्षद  ाााााााााााााााााााााा़ाााााााााााााााााााााा़़ााााााााााााााा़ाााााााााााााााााााााा़़ााााााााााााााा़ाााााााााााााााााााााा़़ााााााााााााााा़ाााााााााााााााााााााा़़ााााााााााााााा़ाााााााााााााााााााााा़़ााााााााााााााा़ााााााााााााााा

घोष ने कहा कि चेयरमैनशीप बचाने के लिए  महिलाओ का दुरुपयोग कर जो चरित्र हनन का प्रयास किया गया वह निंदनीय है वे लोग कभी इस तरह की कीचड़ उछालने में विश्वास नहीं रखते। इस अवसर पर टीएमसी नेता देबाशीष चौधरी व रबि शँकर पांडे ने कहा कि प्रदीप के खिलाफ आर्थिक अनियमितता के कई सबूत मिले हैं व पार्टी के उच्च नेतृत्व को इससे अवगत करा दिया गया है।

 

वार्ड 4 की पार्षद नरगिस परवीन  ने कहा कि नए नेतृत्व के साथ नगरपालिका विकासकार्य़ों को आगे बढाएगी। इस अवसर वर प्रबीर घोष, बी प्रभावती. डी वासंती, विष्णु प्रसाद, रोहन दास, बी हरीश सहित अन्य नए चुने गए पार्षद भी उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com