बेंगलुर से लौट रहे निखिल ने खड़गपुर स्टेशन में ट्रेन में तोड़ा दम,तालबगीचा परिजन के श्राद्ध भोज में शामिल होने आए युवक की रहस्यमय मौत

324
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

बेंगलुरु से वापस घर आ रहे 52 वर्षीय निखिल घोड़ुई की मौत हो गई निखिल मयना थाना के कालकादाड़ीगांव का रहने वाला था व बेंगलुर के नागपुर नामक जगह में कंपनी के अधीन स्वीपर का काम करता था वहीं पर पत्नी बेटा व बेटी भी काम करता था दस दिनों पहले बेटा गणपत बेंगलुर से वापस अपने गांव अपने दो बेटियों के आधार कार्ड बनाने आ गया था व यहीं टोटो चलाने का काम कर रहा था जिसके बाद पिता निखिल, बटी टुकटुकी सिंह व दामाद गणेश भी वापस घर आने का फैसला ले लिया। रथीबाला का कहना था कि दामाद को 400 व उनलोगों को तीन सौ रु मिलते थे जिसमें गुजारा मुश्किल था इसलिए वापस आ रहे थेष बेंगलुर से खड़गपुर पहुंचने के बाद हावड़ागामी ट्रेन में निखिल, पत्नी बेटी व दामाद चढ़ा जिसके बाद इनलोगों को बालिचक उतरना था जहां से सड़क मार्ग से मयना जाना था। लेकिन खड़गपुर स्टेशन में अचानक निखिल गश खा गिर पड़ा रेल डाक्टर ने स्टेशन में ही जांच कर निखिल को मृत घोषित कर दिया जिसके बाद जीआरपी शव को चांदमारी ले आई व अंत्यपरीक्षण कर शव परिजन को सौंप दिया।
तालबगीचा परिजन के श्राद्ध भोज में शामिल होने आए युवक की रहस्यमय मौत
खड़गपुर शहर के दक्षिण तालबगीचा इळाके के रहने वाले सौमित्र चटर्जी के मामा के श्राद्ध में शामिल होने के लिए सौमित्र के परिजन पुलक मजूमदार(32) नदिया जिले के शांतिपुर से आए थे। दोपहर में श्राद्ध भोज के बाद अचानक पुलक की तबियत बिगड़ने से उसे चांदमारी अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी खराब हालत को देखते हुए आईसीयू में दाखिल कराया गया जहां उसकी मौत हो गई जिसके बाद डाक्टरों ने शव को अंत्यपरीक्षण के लिए मॉर्ग भेज दिया। पुलिस रहस्यमय मौत का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है इधर परिजन पुलक के शव को शांतिपुर ले जाकर अंतिम संस्कार किया। घटना से इलाके के लोग शोकग्रस्त व हतप्रभ है।

सलुवा के समीप सड़क दुर्घटना में युवक की मौत
सलुवा के समीप केशियाड़ी रोड के कांथड़ा व चामरुसाई के बीच हुए सड़क दुर्घटना में अरुण गिरि नामक 28 वर्षीय युवक की मौत हो गई पता चला है कि अरुण वाहन से केशियाड़ी के मूड़ाकाटा स्थित घर से खड़गपुर कीओर आ रहा था तभी उक्त हादसा हुआ। अरुण आनलाईन आधार, पैन वगैरह बनाने का काम करता था। व केशियाड़ी में दुकान चलाता था।

कार्य़क्रम से लौट रहे लाइट डेकोरेटर की सड़क हादसे में मौत
खड़गपुर, खड़गपुर ग्रामीण थाना के श्रीमंतपुर के रहने वाले लोकनाथ नायेक नामक 24 वर्षीय लाईट डेकोरेटर छंदाबनी में कार्यक्रम में गया था जहां रक्तदान के बाद सांस्कृतिक संध्या का आयोजन था जहां से अल सुबह लौटते वक्त निश्चिंदा के पास अज्ञात वाहन से मोटर ट्राली टकरा गया जिससे मोटर ट्राली में सवार लोकनाथ की मौत हो गई। ज्ञात हो कि बीते दिनों कार्यक्रम से आ रहे डेकोरेटर कर्मी की चौरंगी के पास भी सड़क हादसे में मौत हो गई थी।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com