खड़गपुर स्टेशन में हादसा टीटी घायल, बालबाल बचे सहकर्मी, सुरक्षा में लापरवाही का मामला नहीः डीआरएम, मामले की हो रही जांचः पीआरओ

303
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

click the link for video

https://youtu.be/vUTRZ01SBew

रघुनाथ प्रसाद साहू/ 9434243363

खड़गपुर : खड़गपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नम्बर दो ओर चार के बीच सुजन कुमार सिंह नामक टीटी करंट की चपेट में आ गश खा रेलवे ट्रैक में गिर घायल हो गया जबकि बातचीत कर रहे एक अन्य सहकर्मी बाल बाल बच गए। घायल टीटी सुजनको घायल अवस्था में रेलवे मुख्य अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां फिलहाल स्वस्थ व खतरे से बाहर है।


जानकारी के मुतिबक टीटी सुजन किसी के साथ प्लेटफॉर्म पर खड़े होकर बाते कर रह था.इस दौरान उसके शरीर पर अचानक कोई छड़ुमा चीजें गिरी व फ्लैश हुआ और वह प्लेटफॉर्म से नीचे रेलवे ट्रैक पर पीछे की ओर गिर पड़ा.। डीआरएम मो. हाशमी का कहना है कि मामला सुरक्षा से जुड़ा नही है चूंकि घटना एफओबी से दूर घटी इसलिए कोई कुछ फेंका हो इसकी गुंजाईश नहीं है संभवतः कोई पक्षी से गिरकर वह ओवरहेड तार में टकराकर टीटी पर गिरा जिससे उक्त हादसा हुआ। सीटी स्कैन कर लिया गया है व घायल कर्मी से बात हुई है। पत्नी का कहना है कि सुजन के सिर पर चोटें आई है। खड़गपुर डिविजन के सीनियर डीसीएम व पीआरओ राजेश कुमार ने बताया कि कुछ बाहरीचीजों के गिरने से उक्त हादसा हुआ मामले की जांच चल रही है। कर्मी का मूलतः झाड़ग्राम के रहने वाले हैं लेकिन सुजन खड़गपुर में ही रह रहा था। उसे शटलिंग ड्यूटी दी गई थी जिसमें खड़गपुर स्टेशन में रुकने वाली ट्रेनों के यात्रियों के टिकट की जांच करनी थी। .

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com