Advertisement
Home crime फर्जी प्रमाणपत्र से फर्जीवाड़ा के आरोप में इंदा से दो गिरफ्तार, डेथ...

फर्जी प्रमाणपत्र से फर्जीवाड़ा के आरोप में इंदा से दो गिरफ्तार, डेथ सर्टिफिकेट तक कर दिए जाते थे जारीः पुलिस

190
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, फर्जीवाडा कर ठगी  करने के आरोप में दो आरोपी खड़गपुर थाना पुलिस के हत्थे चढ़े हैं . । गिरफतार आरोपियों को सात दिनों की पुलिस रिमांड में ले पूछताछ करने पर चौकाने वाले तथ्य मिले है। .

मालूम हो खड़गपुर पौर सभा के इंदा इलाके के अरिंदम गुप्त व बरुण घोषाल नामक दो लोग एलआईसी से लोन दिला देने के नाम पर , गुमराह कर ठग रहा था .दोनों के खिलाफ स्वयं एलआईसी के एक मैनेजर ने शिकायत दर्ज कराई थी जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों को इंदा से गिरफ्तार किया था। आरोपी के घर से सैकड़ों स्टाम्प की बरामदगी हुई है जिसमें खड़गपुर पौरसभा के चेयरमैन , विभिन्न पार्षद , थाना के ऑफिसर , स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी , विभिन्‍न बैंकों के मैनेजर व ग्रामपंचायत आदि नामों के स्टाम्प मिले हैं इसके अलावा ढेऱों बॉंड पेपर व कम्प्यूटर , लैपटॉप एलआईसी के ढेरों कागज़ात आदि भी बरामद हुई है.

पुलिस का कहना है कि ये लोग फर्जी डेथ सर्टिफिकेट तक बना देते थे जिसके लिए मेडिकल अधिकारी के स्टांप लगा फर्जी दस्तखत कर देते थे। यानि सभी बीमारियों का इलाज इनके पास था। पुलिस पूछताछ कर जानने की कोशिश कर रही है कि आरोपियों के पीछे कौन सा रैकेट सक्रिय है व इसके मास्टर माईंड कौन है ? .

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com

0 Shares
Share via
Copy link