पुरी गेट फ्लाईओवर में चाइनीज मांझा से युवक का गला कटा, घायल युवक का चल रहा इलाज, बड़ा हादसा टला

333
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, पुरी गेट फ्लाईओवर में चाइनीज मांझा से देबाशीष दोलुई नामक 20 वर्षीय युवक का गला कट गया जिसके बाद युवक का इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार खड़गपुर ग्रामीण थाना के बलरामपुर के रहने वाले युवक देबाशीष अपने दोस्त के साथ कहीं गया था जहां से घर लौट रहा था तभी मंगलवार को दोपहर तीन बजे आईआईटी ओवरब्रिज में अचानक पतंग के मांझे से देबाशीष उलझ गया। देबाशीष बाईक के पीछे बैठा था मांझा से देबाशीष रक्तरंजित हो गया।

उसे चांदमारी ले जाया गया उसके अंगुली व कान भी जख्म हुए है जबकि गले में कुल 9 स्टीच लगे। बाइक चालक दोस्त हलके से मांझा की चपेट में आय़ा। इंदा बामुनपाड़ा के रहने वाले देबाशीष के मौसेरे भाई बटुशवर दोलुई का कहना है कि प्लास्टिक मांझे की तेज से घटना घटी। लेकिन पतंन कौन किस जगह से उड़ा रहा था यह पता नहीं चल पाया है।

खड़गपुर शहर थाना पुलिस का कहना है कि घटना संज्ञान में आय़ा है। घातक चाइनीज मांझा पर प्रतिबंध होने के बावजूद पतंग प्रेमी उससे पतंग उड़ाना नहीं छोड़ रहे देबाशीष को बेहतर इलाज के लिए झपाटापुर स्थित एक निजी नर्सिंग होम ले जाया गया जहां वह फिलहाल खतरे से बाहर है। परिजनों का कहना है कि बाल बाल बच गया अन्यथा बडा हादसा हो सकता था। पता चला है कि इकलौते बेटे देबाशीष निजी कंपनी में स्वीपर का काम करता है जबकि पिता श्रमिक है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com