खड़गपुर शहर से बच्ची की लाश फंदे से लटकती मिली, जांच में जुटी पुलिस, शुक्रवार को होगा अंत्यपरीक्षण 

198
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, खड़गपुर शहर से बच्ची की लाश फंदे से लटकते मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक खड़गपुर शहर के रेल बस्ती इलाके की रहने वाली 12 बच्ची बुधवार की शाम फंदे से लटकती मिली। बच्ची को बरामद कर चांदमारी ले जाने पर डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया जिसके बाद पुलिस शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया है। पता चला है कि बच्ची के माता पिता झाड़खंड के बढ़शोल थाना इलाके के रहने वाले हैं तीन बच्चे होने के कारण ईंट भट्टा में काम करने वाले अभिभावकों  ने मझली बेटी को बड़ी मौसी के घर उस वक्त छोड़ दी थी जब बच्ची पांच साल की थी बच्ची ने प्राथमिक की पढ़ाई यहीं से की थी व पांचवी कक्षा में बच्ची को दाखिला लेना था।

बच्ची की बड़ी मौसी जो कि उसका पालन पोषण कर रही थी उसका कहना है कि बच्ची बीते कुछ दिनों से गुमशुम रहा करती थी उसे पांचवी कक्षा में अतुलमुनि हाई स्कुल में दाखिला के लिए फार्म लाई थी व स्कुल में दाखिला के लिए फोटो खींचाने के लिए कहने पर बच्ची जाने के लिए तैयार नहीं हुई। मौसी का कहना है कि उसने उसे 25 रु मांगे थे पर बात ना सुनने पर पैसे देने से उसने मना कर दिया उसने बच्ची के माता पिता को फोन पर जानकारी दी थी पिता ने शुक्रवार को खड़गपुर आकर घर वापस ले जाने की बात कही थी बुधवार की दोपहर जब वह लोगों के घर काम करने गई थी तभी उसके बेटे ने बच्ची के फांसी में लटकने की खबर दी जिसके बाद उसके बेटे ने पड़ोसियों को इक्टठा करने पर उसे फांसी से उतारा गया। बच्ची ड्रम में चढ़कर मां के साड़ी के फंदे से झुल गई थी। ज्ञात हो कि मौसी ने जिस लड़के का पालन पोषण कर रही है वह भी उसके पति के पहले पत्नी का बेटा है 19 वर्षीय युवक की मां  काफी पहले उसे छोड़ अन्यत्र चले जाने पर उसी ने पालन पोषण किया। बच्चे की हाथ में कुछ दिन पहले जलने या कटने के निशान पाए गए हैं महिला मृतका सोतेले बेटे व पति के साथ रहती थी।

इधर मृतका के माता पिता खबर पा खड़गपुर पहुंचे व माता पिता को बेटी के साथ कुछ अप्रिय  होने का संदेह है। पिता का कहना है कि आज वह बेटी को लेने आने वाले थे इस बीच घटना घट गई। खड़गपुर शहर थाना प्रभारी विश्वरंजन बनर्जी का कहना है कि शव को अंत्यपरीक्षण के लिए भेजा है जिसके बाद ही पता चल पाएगा क्या घटित हुई मामले में परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच जारी है।       

  

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com