12 जनवरी को गिरि मैदान रेल ओवरब्रिज का उद्घाटन होना तय, दिन रात चल रहा काम, सारे प्रक्रियागत काम भी पूरा कर लेने का रेल को भरोसाः रेल पीआरओ राजेश कुमार

301
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

✍️ रघुनाथ प्रसाद साहू/9434243363

खड़गपुर, गिरि मैदान रेल ओवरब्रिज के उद्घाटन को लेकर चल रहे ऊहापोह अब समाप्त होगी आखिरकार  रेल प्रशासन ने 12 जनवरी को गिरि मैदान रेलब्रिज का उद्घाटन करने की पुष्टि कर दी है। खड़गपुर रेल मंडल के पीआरओ सह सीनियर डीसीएम राजेश कुमार ने बताया कि 12 तारिख को गिरि मैदान रेल ब्रिज का उद्घाटन होगा इसके लिए दिन रात काम चल रहे हैं एप्रोच रोड व लाइटिंग का काम हो रहा है उन्होने उम्मीद जाहिर की कि जो भी प्रक्रियागत काम है उसे भी 12 तारिख तक पूरा कर लिया जाएगा।

ज्ञात हो कि इससे पहले रेल प्रशासन की ओर से काम खत्म होने में देर होने के कारण 12 को उद्घाटन समारोह के ना होने की बात कही गई थी। अब विवेकानंद जयंती पर शहरवासियों को ओवरब्रिज का उपहार मिलने से शहरवासी के वर्षों का इंतजार खत्म होगा। सासंद प्रतिनिधि अभिषेक अग्रवाल की ओर से मीडिया ग्रुप में जो जानकारी दी है उसमें सुबह 10.30 बजे उद्घाटन का समय दिया गया है व सभी लोगों को उद्घाटन समारोह में आने की अपील की गई है। बताया गया है कि जगन्नाथ मंदिर के समक्ष मंच बनेगा। भाजपा के मध्य मंडल अध्यक्ष श्री राव ने बताया कि उद्घाटन समारोह में विधायक को भी आमंत्रित किया जाएगा हांलाकि वे रहेंगे या नहीं इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। राव ने बताया कि सांसद इन दिनों खड़गपुर में ही है व जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में होने वाले कार्य़क्र्म में शरीक हो रहे हैं। उन्होने बताया कि 12 को सांसद के उद्घाटन तक खड़गपुर में ही रहेंगे व विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

ज्ञात हो कि फरवरी 16 को रेल ओवरब्रिज के निर्माण की घोषणा हुई थी व 19 में काम शुरु हुआ था पर कोरोना के कारण कार्य में विलंब होता गया अब लोगों की बेसब्री खत्म होने की उम्मीद है जाहिर है कि शहर के मध्य स्थित उक्त ब्रिज खड़गपुर के विकास योजनाओं की फेहरिस्त में  मील का पत्थर साबित होगा ।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com