एयर कुलर कंपनी सिम्फनी का डीलर मीट संपन्न, डीएलडीसी तकनीकी आधारित एयर कुलर उत्पाद लांच, पर्यावरण के प्रति संवेदनशील है हमः कुमार पंकज

394
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

✍️  रघुनाथ प्रसाद साहू/ 93424 3363

खड़गपुर,  एयर कुलर कंपनी सिम्फनीसाहू 30363 का डीलर मीट रुपनारायणपुर स्थित निजी होटल में संपन्न हुआ। इस अवसर पर kgpnews.in से बात करते हुए कंपनी के एसोशिएट वाइस प्रसिडेंट व सेल्स हेड कुमार पंकज ने कहा कि हम पर्यावरण के प्रति संवेदनशील है व डीएलडीसी तकनीकी आधारित एयर कुलर उत्पाद हमारा श्रेष्ठ उत्पाद है। उन्होने कहा कि घरेलू कूलरों में 52 फीसदी बाजार पर हमारा कब्जा है।

Click video link

https://youtu.be/jwThHCElLbU

उन्होने कहा कि सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि मैक्सिकों, अमेरिका, चीन व आस्ट्रेलिया सहित कई देशों में हमने कई कंपनी का अधिग्रहण कर अलग अलग ब्रांड नाम से बिजनेस कर रहे हैं। सिम्फनी बीते 84 साल से लोगों को सेवा दे रही है।उन्होने कहा कि शोध व मेथोडोलाजी के माध्यम से हम लोगों की जरुरत के अनुरुप उत्पाद बनाते है। उन्होने बताया कि सिम्फनी का 31 हजार डीलर नेटवर्क है जिसमें से आसनसोल ब्रांच में 650 से है।

ज्ञात हो कि डीलर मीट में पूर्व व पश्चिम मेदिनीपुर तथा झाड़ग्राम जिले से लगभग 125 डीलर कार्यक्रम में शामिल हुए जहां बीते साल की उपलब्धियों के लिए ना सिर्फ डीलरों को सम्मानित व पुरस्कृत किया गया आने वाले दिनों के सेल्स टारगेट व चुनौतियों पर भी चर्चा हुई जिसमें जोनल हेड संजय पाठक, आसनसोल ब्रांच हेड अमित प्रसाद,  सर्विस हेड मलय माझी एरिया सेल्स मैनेजर विश्वजीत  दास व वितरक सुमनकांति भी शामिल हुए।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com