लापता विधवा महिला की रक्तरंजित शव बरामद, दुष्कर्म की आशंका

306
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, खड़गपुर नगरपालिका के नीमपुरा विद्यासागरपल्ला की रहने वाली42 वर्षीय विधवा का शव पास के जंगल इलाके से बरादम हुआ है। जानकारी के मुताबिक टाटा बियरिंग हाउसिंग कांपलेक्स में कुक का काम करने वाली महिला बीते बुधवार से लापता थी। महिला के बेटे ने लापता की शिकायत दर्ज कराई थी। शुक्रवार की दोपहर लगभग तीन बजे पास  जंगल इलाके में महिला की की रक्तरंजित शव बरामद की गई परिजनों का कहना है कि महिला के हाथ उसके साड़ी से बंधे हुए थे व बोल्डर से महिला के सिर पर वार किया गया था। परिजनों ने दुष्कर्म की आशंका जताया है। सादतपुर पुलिस फांडी ने शव को बरामद के लिए खड़गपुर महकमा अस्पातल भेज जहां से मेदिनीपुर मेडिकल कालेज में पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस का कहना है कि घटना की जांच चल रही है। घटना से इलाके में शोक व उत्तजेना व्याप्त है। 

छोटा टेंगरा से वृद्ध की सड़ी गली लाश बरामद

इधर खड़गपुर शहर के छोटा टेंगरा इलाके से खड़गपुर शहर थाना पुलिस अपूर्व कुमार मंडल नामक 64 वर्षीय वृद्ध की सड़ी गली लाश उसके कमरे से बरामद की गई है। पता चला है कि अपूर्व अपने कमरे में ग्राउंड फ्र्लोर में अकेले रहता था जबकि ऊपर कमरे में अपूर्व की पत्नी व बेटा रहता था। बेटा का कहना है कि चार दिन पहले पिता से बात हुई थी शुक्रवार को कमरे से बदबू आने पर पता चला कि अपूर्व ने फांसी लगा आत्महत्या की है। पुलिस शव को बरामद कर मामले की जांच कर रही है। पता चला है कि पति पत्नी में तलाक को लेकर मामला चल रहा था जिसके कारण दोनों अलग अलग रहते थे। 

कंसावती नदी में नवजात का शव बरामद 

खड़गपुर ग्रामीण थाना की पुलिस ने मोहनपुर इलाके से नवजात बच्ची का शव बरामद कर अंत्यपरीक्षण कराया है। पता चला है कि बच्ची को किसी ने नदी में बहा दिया था। 

इंदा बामुनपाड़ा से फेरीवाले की शव बरामद 

खड़गपुर, इंदा बामुनपाड़ा इलाके के निवासी आस्तिक दास नामक बर्तन की फेरी करने वाले की अस्वाभाविक मौत हो गई पता चला है कि तबियत बिगड़ने पर उसे चादमारी अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। आस्तिक मुर्शिदाबाद जिले के रघुनाथगंज थाना के राजानाथ नामक गांव का निवासी था व बामुनपाड़ा में कार्तिक दास के घर भाड़ा में रहता था। आस्तिक के साथ रुपचंद दास भी रहता था लेकिन कुछ दिन पहले ही वह गांव चला गया था आस्तिक के शव का अंतिम संस्करा के लिए मुर्शिदाबाद ले जाय गया.  

छत्तीसपाड़ा में युवती की लाश फंदे में झूलती मिली

खड़गपुर खरीदा के 36 पाडा इलाके से एक महिला की मृत देह बरामद की . युवती का नाम कुमकुम सिंह बताया गया है वह  . खड़गपुर टाउन थाना पुलिस सूचना पाकर लाश बरामद की   यह आत्महत्या का मामला मालूम हो रहा है पुलिस आगे कार्रवाई एवं पड़ताल कर रही है .

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com