विवाहेत्तर संबंध का आरोप लगने पर विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, युवा प्रेमी को खूंटी से बांध ग्रामीणों ने की थी पिटाई, टैंकर की चपेट में आने से ट्यूटर की मौत

197
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, खड़गपुर ग्रामीण थाना के हरियातारा की रहने वाली प्रतिमा महतो नामक 27 वर्षीय विवाहिता ने सोमवार की सुबह 8:00 बजे अपने घर में फांसी में लटकते हुए पाई गई। प्रतिमा को तुरंत खड़गपुर महकमा अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने प्रतिमा मृत घोषित कर दिया।

आरोप है कि विवाहिता का शाकपाड़ा के रहने वाले अपने पड़ोसी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था रविवार की देर रात प्रेमी विवाहिता के घर घुसा तो ग्रामीणों ने युवा प्रेमी को खूंटी से बांध पिटाई की व आगे से ऐसी हरकत ना करने की धमकी दे छोड़ दिया ग्रामीणों ने घटना के लिए महिला को भी धमकाया।

विवाहिता की सास ने बताया कि घटना से मर्माहत बहू ने सुबह रस्सी से फांसी में झुल गई उसे तुरंत खड़गपुर महकमा अस्पताल ले जाया गया जहां लेकिन बचाया नहीं जा सका। सास कल्पना ने बताया कि घर में चार लोग हैं वह अपने पति के साथ सोई थी जबकि बहू बेटे दूसरे कमरे में थे आवाज पाकर उसकी नींद खुली तो घटना के बारे में पता चला। पता चला है कि सांकराईल के रहने वाले किशोरी से नौ साल पहले शादी हुई थी दंपत्ति का कोई बच्चा नहीं था। कई लोगों का मानना है कि सब्जी का व्यवसाय करने वाले युवक ही विवाहिता को परेशान किया करता था।

पुलिस का कहना है कि मामले में फिलहाल कोई शिकायत नही मिली है। खड़गपुर शहर थाना पुलिस विवाहिता की शव का अंत्यपरीक्षण करा रहस्यमय मौत का मामला दर्ज किया है। घटना से इलाके में शोक व उत्तेजना व्याप्त है।

टैंकर की चपेट में आने से ट्यूटर की मौत
खड़गपुर, राष्ट्रीय राजमार्ग में टैंकर की चपेट में आने से गृह शिक्षक की घटना स्थल में ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार खड़गपुर ग्रामीण थाना इलाके के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या छह में हरिना के पास रविवार को रात लगभग 10:00 बजे ट्यूशन से साइकिल से घर वापस आ रहे सोमेंद्र नाथ मंडल (53) की टैंकर की चपेट में आने से मौत हो गई घटना के बाद टैंकर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया है पुलिस ने टैंकर को जब्त कर मामले की जांच कर रही है।

सोमेंद्र की शव का आज अंत्य परीक्षण करा परिजन को सौंप दिया गया है, पता चला है कि सौमेंद्र के दो बेटे हैं वह ट्यूशन से ही आजीविका चलाता था घटना से इलाके में शोक व्याप्त है टैंकर चौरंगी से डबरा की ओर जा रहा था तभी उक्त घटना घटी खड़गपुर ग्रामीण थाना प्रभारी पात्रो ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की जांच चल रही है।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com