जुआ में हार से क्षुब्ध युवक की लाश फांसी में झुलती मिली, रेशमी मेटालिक्स के जूनियर इंजीनियर की सड़क हादसे में मौत,  विद्युतस्पर्श से डेकोरेटर की मौत 

259
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर ग्रामीण थाना के हीराडीह के समीप श्यामेश्वरपुर गांव के रहने वाले अभिमन्यु मजूमदार नामक 26 वर्षीय युवक की लाश उसके घर में फांसी में झुलते हुए मिला। अभिमन्यु के जीजा विश्वजीत ने बताया कि मृतक ने कल शराब पी थी व जुआ खेला था अनुमान है कि जुआ में हार की वजह से वह डिप्रेशन में था व दोपहर में खाना भी नहीं खाया था। अभिमन्यु के मामा की तबियत खराब होने से बुधवार को माता पिता उत्तर चौबीस परगना के बनगांव गए थे अभिमन्यु ने ही माता पिता को स्टेशन छोड़ आय़ा था कल शाम में अभिमन्यु ने गमछे से फांसी लगा आत्महत्या कर ली। अभिमन्यु जो कि राजमिस्त्री का काम करता था घर को भीतर से बंद कर दिया था परिजनों ने दरवाजा तोड़ अभिमन्यु को चादंमारी ले गए जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पता चला है कि अभिमन्यु की दीदी व बड़े भाई का विवाह हो चुका है व अभिमन्यु का भी विवाह का बातचीत चल रहा था।

रेशमी मेटालिक्स के जूनियर इंजीनियर की सड़क हादसे में मौत,

खड़गपुर, रेशमी मेटालिक्स के जूनियर इंजीनियर की सड़क हादसे में मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक खड़गपुर ग्रामीण थाना के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 6 में रेशमी मेटालिक्स के 4 नंबर युनिट में काम करने वाले अर्पण नंदी नामक 23 वर्षीय युवक की मौत भारी वाहन के कुचल देने से हो गई पता चला है कि हुगली के गोघाट थाना के रहने वाले अर्पण इकलौता संतान था घटना के बाद अर्पण को चांदमारी अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई शव को परिजन अंत्येष्टि के लिए हुगली ले गए। 

विद्युतस्पर्श से मौत

खड़गपुर अनुमंडल के रहने वाले तरुण घोड़ई नामक 30 वर्षीय अधेड़ की मौत विद्युतस्पर्श स हो गई। पता चला है कि तरुण डेकोरेटर व्यवसाय से जुड़ा था घर में लगे स्टैंड फैन को बंद करने के चक्कर में विद्यतस्पर्श हो गया जिससे उसकी मौत हो गई।   

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com