चुनाव परिणाम के बावजूद जिले में हिंसा, तोड़फोड़ जारी, भाजपा कार्यकर्ता ने टीएमसी पर दुकान बंद कर देने का लगाया आरोप, पुलिस के हस्तक्षेप से खुला

328
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, चुनाव परिणाम आने क बावजूद पश्चिम मेदिनीपुर जिले के खड़गपुर अनुमंडल के कई इलाकों में हिंसा की खबर है। नारायणगढ़ थाना के इलाके के निवासी व भाजपा समर्थक नंददुलाल माईति का आरोप है कि मकरामपुर ग्राम पंचायत के तालाबाजार में उसका स्टेशनरी दुकान है। 12 तारिख रात को जब वह दुकान बंद कर रहा था टीएमसी समर्थकों ने उसे विजयोत्सव के खर्च लिए 30 किलो बकरे के मांस की मांग की जिस पर असमर्थता जताने पर दुकान में ताला जड़ टीएमसी का झंडा झूला दिया गया। इस संबंध में नंददुलाल ने पुलिस में शिकायत की जिसके बाद पुलिस के हस्तक्षेप से दुकान को खोला गया। टीएमसी ने आऱोप से इंकार किया है। 

इधर सबंग थाना के मोहाड़ अंचल के उतत्र निमकी इलाके में भाजपा के पंचायत प्रार्थी शिवानी महेश व उशके पति निताई महेश बीते तीन  दिनों से घर छोड़ने को मजबूर हुए हैं। भाजपा ने शासकदल पर आरोप लगाया कि उसके घर में तोड़फोड़ की गई है टीएमसी ने घटना से अनभिज्ञता जाहिर की है. 

इधर डेबरा ब्लाक के रघुनाथपुर इलाके में गुरुवार की देर रात बदामाशों ने कथित तौर पर टीएमसी के पार्टी कार्यालय को जला दिया जिससे सब कुछ राख हो गया।

इस संबंध में टीएमसी ने डेबरा थाना में शिकायत दर्ज कराई है पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

भाजपा के जिला नेता अरुप दास का आरोप है कि परिणाम निकलने के बाद भी उसके समर्थकों पर टीएमसी का अत्याचार जारी है जससे कई लोग इलाके छोडऩे को मजबूर हुए हैं। वहीं टीएमसी के जिला कोआर्डिनेटर अजित माईति ने आरोपों को अस्वीकार करते हुए कहा कि संज्ञान में आया तो कार्रवाई होगी।   

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com