इंदा में दुकानदार से छिनताई से इलाके में दहशत, जांच जारी: पुलिस

352
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

इंदा में दुकानदार से छिनताई से इलाके में दहशत व्याप्त हो गया. ज्ञात हो कि  रेल नगर खड़गपुर के इंदा विद्यासागरपुर में  मंगल की रात 9 बजे के आसपास घर के पास  परचून की

दुकान बंद कर जैसे मृगांक  घर जाने को हुए कि मौके की ताक में अंधेरे मे छिपा हुआ बदमाश उन्हें कनपटी में बंदूक सटा कर काबू करने कोशिश की ही थी मृगांक बाबू उल्टे उसे धराशायी कर , जान बचाते हुए घर की ओर लपके .

इस अफरातफरी में बदमाश के हाथ से बंदूक तो अंधेरे में कहीं खो गई लेकिन बदमाश ने बच निकलने से पहले ही मृगांक बाबू के कुर्ते की जेब में हाथ देकर खींच लिया .

जिससे उनके जेब मे पड़ी नोटों की बंडल गिर पडी जिसे वह झपटते हुए , दीवार फांद कर फरार हो गया . चंद मिनटो में सूचना पाकर खड़गपुर टाउन पुलिस घटनास्थल पर पहुच गई और घटना की तफ्तीश में लग गए इसके तहत आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाली जा रही है .

60 की उम्र के मृगांक बाबू की तत्परता व साहासिक स्फूर्ति की पडोसियों समेत पुलिस कर्मियों ने भी सराहना की . खड़गपुर शहर थाना प्रभारी राजकुमार पाल ने बताया किखड़कपुर शहर थाना प्रभारी राजीब कुमार पाल ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामले की जांच जारी है.

परंतु जनबहुल इलाके में ऐसी दुस्साहाहिक घटना से घर वाले खासे आतंकित हैं व प्रशासन से सुरक्षा पर सवाल कर रहे हैं . मालूम हो गठीले जिस्म के मालिक मृगांक बाबू के पिता खड़गपुर टाउन थाना के पुलिस रह चुके हैं .

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com