हावड़ा से चेन्नई जा रही चेन्नई मेल के यात्रियों ने स्लीपर में भीड़ को खाली कराने के लिए खड़गपुर स्टेशन में  किया हंगामा, अतिरिक्त कोच जोड़ ट्रेन को किया गया रवाना 

261
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, हावड़ा से चेन्नई जा रही 12839 अप एमजीआर चेन्नई सेंट्रल मेल के यात्रियों ने स्लीपर में भीड़ को खाली कराने के लिए खड़गपुर स्टेशन में हंगामा किया।जिसके बाद रेल प्रशासन ने अतिरिक्त कोच जोड़ ट्रेन को चेन्नई के लिए रवाना किया।

जानकारी के मुताबिक रविवार की देर रात 1 बजकर 35 में आने वाली ट्रेन हावड़ा से देर से छूटने के कारण भोर 4 बजकर 10 मिनट में खड़गपुर पहुंची तो ट्रेन के स्लीपर क्लास के यात्रियों ने भारी भीड़ का हवाला दे हंगामा कर दिया जिससे ट्रेन सवा तीन घंटे बाद लगभग साढ़े सात बजे खड़गपुर से रवाना किया गया।

यात्रियों की मांग रहै कि स्लीपर क्लास में उनलोगों का रिजर्वेशन होने के बावजूद भीड़ के कारण सो नहीं पा रहे हैं। आखिरकर रेल प्रशासन एक अतिरिक्त कोच जोड़ी तो ट्रेन को रवाना किया गया।

खड़गपुर के सीनियर डीसीएम ओम प्रकाश चरण ने बताया कि कई वेटिंग क्लास के लोग ट्रेन में चढ़ गए थे जिसके कारण उक्त स्थिति उत्पन्न हुई उन्होने बताया कि पार्सल कोच को काट अतिरिक्त कोच जोड़ी गई व ट्रेन को रवाना किया गया।

आऱपीएफ खड़गुपर पोस्ट प्रभारी श्रीमान सुधीर ने बताया कि तीन नंबर प्लेटफार्म में ट्रेन के रुकने पर भीड़ के कारण यात्री हंगामें के कारण ट्रेने रुकी रही बाद में अतिरिक्त कोच जोड़ने से मामला शांत हुआ।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com