इंदा में सड़क दुर्घटना में महिला की मौत, गोलबाजार में अधेड़ घायल, आईआईटी बायपास में दो युवकों की मौत, राजमार्ग में घोड़ागाड़ी का घोड़ा ट्रक के धक्के से घायल  

278
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, इंदा मोड़ में शनिवार की सुबह ट्रक के धक्के से स्कुटी सवार महिला की मौत हो गई जबकि गोलबाजार में एक अन्य घटना में अधेड़ घायल हो गया। जबकि दो दिन पहले ही आईआईटी बाईपास में दो युवकों ने जान गंवा दी थी। जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर 25 में होम्योपैथी मेडिकल कालेज के समीप रहने वाली सोमा रानी नायक मंडल नामक 33 वर्षीय सुबह  लगभग दस बजे अपने छह वर्षीय बेटे को इंदा में ट्यूशन के लिए छोड़ वापस  स्कुटी से घर जा रही थी तभी लोकल थाना मोड़ के पास ट्रक ने स्कुटी  को पीछे से धक्का मार दिया जिससे महिला जख्मी हो गई उसे तुरंत चांदमारी ले जाया गया जहां सोमा ने दम तोड़ दिया जबकि जांच में जुटी खड़गपुर शहर थाना पुलिस ट्रक व स्कुटी को जब्त कर मामले की जांच कर रही है घटना के बाद ट्रक चालक फरार बताया गया है। पता चला है कि सोमा के पति सौगत मंडल भंडारी आटोमोबाईल में कार्यरत घटना की खबर सुन सौगत व सहकर्मी चांदमारी पहुंचे. पार्षद बी हरीश भी अस्पताल पहुंच पीडितो को सांत्वना दी। पता चला है कि सोमा का मायके सबंग थाना इलाके में है। घटना से इलाके में शोक व्याप्त है। 

इधर शनिवार की दोपहर ही गोलबाजार जनता मार्केट में ट्रक की चपेट मे आने से एक अधेड़ बुरी तरह घायल होने की खबर है हांलाकि घटना की पुष्टि नहीं हो पाई है।      

ज्ञात हो कि इससे पहले गुरुवार की तड़के विश्वरंजन नगर से आईआईटी बाईपास होकर जाने के क्रम में टुरीपाडा शिवमंदिर के निकट बाइक सवार युवक सामने से आते हुए टैंकर से टकरा गए  . सूचना पाकर खड़गपुर टाउन थाना पुलिस घटनास्थल पर पहु़ची और दुर्घटनाग्रस्त दोनों युवकों को अविलंब महकमा अस्पताल ले गई .

जहां एक युवक देवाशीष कोंडल को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया फिर आवश्यकतानुसार दूसरे युवक देवा राव को मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज स्थानांतरित कर गिया गया. वह भी कुछ समय बाद अंतिम सांस ली . दोनो युवक रविंद्रनगर एवं जी-टाईप के रहने वाले हैं . बृहस्पतिवार की शाम वे पुरीगेट से अपने घर की ओर लौट रहे थे कि बाईपास के शिवमंदिर के नजदीक प्रेमबाज़ार की ओर से आते हुए कंटेनर से आमने – सामने की टक्कर हो गई और बाईक सवार दोनो ही युवक गंभीर रुप से घायल हो गए व अंततः मारे गए .

जबकि बीते दिनों दांतन से बेलदा की ओर आ रही घोड़गाड़ी का घोड़ा ट्रक से टकराने से जख्मी हो गया। पता चला है कि राजमार्ग में घोड़ा गाड़ी से अलग हो घोड़ रास्ते में विचर रहा था तभी ट्रक की चपेट में आ गया।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com