मलिंचा के दीनेश ने फंदे से झूल की आत्महत्या, कलाईकुंडा के युवक की विद्युत स्पर्श से मौत

1887
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर के मलंचा इलाके के झाडेश्वर मंदिर के करीब दिनेश शर्मा (44) ने फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली . यह घटना शनिवार दोपहर तकरीबन 1.30 बजे घटी . स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार घर में अपनी मां के साथ कहासुनी हो गई थी. बताया जाता है  जमीन ब्रोकरी करता था व कुछ दिनों तक मछली विक्रेता का भी काम किया था हालांकि काम ठीक से चल नहीं पा रहा था व नशे का आदी था .

वह अक्सर ही अपनी पेंशन भोगी मां से अपने निजी जरुरतों के लिए पैसों की मा़ग करता रहता था और मां भी बिना किसी एतराज के प्रायः ही मांग पूरे कर दिया करती थी . मगर कल खीझकर उसकी मां ने मांग पूरी करने से इंकार कर दी और बात ज्यादा न बढे इस ख्याल से . पडोस के अपने रिश्तेदार के घर जा बैठी कि इतने में ही नाराज युवक  मानसिक संतुलन कायम न रख पाने की हालत में , एक आत्मघाती कदम उठाते हुए फंदे से झूल कर अपनी जान ही गवां दी .

पता चला है कि दिनेश चार भाइयों में सबसे बड़ा है।
सूचना पाकर पुलिस आई ओर शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण के लिए खड़गपुर महकमा अस्पताल ले गई .

सादतपुर थाना प्रभारी कौशिक ने बताया कि दिनेश ने अपने घर में आत्महत्या की है रविवार को अंत्यपरीक्षण  परीक्षण किया जाएगा। वार्ड 10 के पार्षद बी हरीश नेघटना को दुखद बताते हुए कहा किवह इस वक्त शोक संतप्त परिवार के साथ है।

कलाईकुंडा के युवक की विद्युत स्पर्श से मौत

कलाइकुंडा के मालिबांध के रहने वाले युवक आशीष नायक की विद्युत स्पर्श से मौत हो गई।,कलाइकुंडा टीओपी प्रभारी अरुणोदय चक्रवर्ती ने बताया कि आशीष अपने घर में बिजली का काम कर रहा था तभी इलेक्ट्रिक शॉक की चपेट में आ गया उसे तुरंत खड़गपुर महकमा अस्पताल  ले गया जहां उसकी मौत हो गई खड़गपुर  शहर थाना पुलिस ने शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण   करा परिजन को सौंप दिया घटना से इलाके में शोक व्याप्त है।

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com