रहें सतर्कः पूजा के दौरान तीन लोगों की मौत, सड़क दुर्घटना में स्वर्ण व्यवसायी की गई जान, तालाब में डूबने से किशोर की मौत, पूजा का होर्डिंग लगाने के दौरान ऊंचाई से गिर युवा ने गंवाई जान, सबंग में आगजनी

1703
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर दुर्गापूजा सिर्फ लोगों में उत्साह व उमंग तो लाती है पर जरी सी लापरवाही लोगों की जान पर भी बन आती है इसलिए पूजा के दौरान सतर्क रहने की भी आवश्यकता है अन्यथा उमंग गम में तब्दील होने से देर नहीं लगती। ज्ञात हो कि बीते 24 घंटे क दौरान तीन अलग अलग घटनाओं में तीन लोगों की जान जा चुकी है।

ताजा घटनाक्रम में स्वर्ण व्यसायी अशोक सिंह की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक डेबरा के स्वर्ण व्यवसायी अशोक अपनी बाईक से जा रहे थे तभी राधामोहनपुर में एक अन्य बाईक से आमने सामने से टकरा गया जिससे अशोक को बुरी तरह चोट आई व उसकी मौत हो गई। 

तालाब में डूबने से मौत

इधर मेदिनीपुर शहर के जोड़ामस्जिद इलाके में मोतीझील नामक तालाब में नहाने वक्त डूब जाने से 12 वर्षीय किशोर की मौत हो गई। पता चला है कि दोपहर में स्नान के वक्त उक्त घटना घटी। बच्चे को दोपहर में मेदिनीपुर मेडिकल कालेज ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

पंडाल में होर्डिंग लगाते वक्त युवक की ऊंचाई से गिरने से मौत

मेदिनीपुर शहर के तांतिगेड़िया इलाके के रहने वाले अमित बेरा नामक युवक की उस वक्त मौत हो गई जब वह तांतिगेड़िया इलाके के एक पूजा पंडाल में गुरुवार की सुबह लगभग साढे नौ बजे होर्डिंग लगाते वक्त गिर पड़ा जिससे वह घायल हो गया। उसे मेदिनीपुर मेडिकल कालेज ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।  

ग्रोसरी दुकान में आगजनी

खड़गपुर, इधर संबग थाना के दशग्राम इलाके में भूसीमल दुकान में आग लग जाने से लाखों क क्षति हो गई। जानकारी के मुताबिक दशग्राम गांव में हरेकृष्णपुर इलाके में गौर जाना नामक व्यक्ति की भूसीमल दुकान में गुरुवार की सुबह अचानक आग लग गई जिसे बाद में काबू पाया गया। सबंग थाना पुलिस मामले की जांच कर आग लगने के कारण का पता कर रही है।       

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com