विधवा महिला की रक्तरंजित, अर्धनग्न शव बरामद, गला रेत हत्या की आशंका

1594
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर अनुमंडल के सबंग ब्लॉक के श्यामसुंदरपुर इलाके में , गले रेती हुई हालत में एक विधवा महिला की रक्तरंजित व अर्धनग्न शव पुलिस द्वारा बरामद की गई . यह सनसनीखेज घटना मंगलवार की रात सबंग ब्लॉक के भेमूआ अंचल के स्यामसुंदरपुर में घटी . महिला का नाम नमिता बोस व आयु 42 वर्ष  है .

स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार महिला लगभग डेढ़ दशक पहले विधवा हो गई थी और अपने पिता के घर पर ही रहती थी . महिला की दो बेटियाँ है जिनका विवाह भी हो चुका है .


घटना की सूचना पाकर सबंग थाना के पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे व शव को बरामद कर , अंत्यपरीक्षण के लिए खड़गपुर महकमा अस्पताल ले गए. घटनास्थल का मुआयना डेबरा के एसडीपीओ गोविंद सिकदर द्वारा भी की गई . पुलिस द्वारा इस नृशंस हत्याकांड की पड़ताल शुरू कर दी
गई है .


दूसरी ओर परिजनों की अनुपस्थिति में ही पुलिस द्वारा शव को अंत्यपरीक्षण के लिए , लेजाने पर स्थानीय लोग  आकशित रहे  व महिलाओं की सुरक्षा के सवाल पर प्रशासन को सवालों के घेरे में खडा किया .

स्थानीय लोगों का कहना है कि नमिता की छोटी बेटी ने फोन कर बताया था कि कल कल से उसकी मां का फोन स्विच ऑफ है जिसकेबाद उन लोगों ने नमिता के घर आवाज देने पर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली जिसके बाद घर के बिस्तर में नमिता की लाश रक्त रंजित अवस्था में मिली पता चला है कि नमिता का भाई मेदिनीपुर शहर में रहता है व नमिता अकेले रहती थी  सबंग थाना प्रभारी चंचल सिंह ने कहा कि मामले की जांच चल रही है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com