कैनल किनारे नवजात की मिली लाश मिलने से सनसनी, सड़क दुर्घटना में साईकलिस्ट की मौत, हाट से घर जाते वक्त हुआ हादसा 

99
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, कैनल किनारे नवजात की मिली लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी के मुताबिक खड़गपुर ग्रामीण थाना के जकपुर के पास कैनर किनारे नवजात शिशु की शव देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को खबर दी तो खड़गपुर ग्रामीण थाना की पुलिस शव को बरामद कर चांदमारी ले आई व अंत्यपरीक्षण कराया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार एक दो दिन पहले की ही नवजात शिशु लड़का है जन्म के बाद से ही परिजन नवजात को नहर किनारे फेंद दिया था जिसे देखने के लिए भीड़ जुट गई थी। 

 

ज्ञात हो कि अनचाहे नवजात शिशु की मार्मिक मौत ना हो इसलिए जिला प्रशासन की ओर से पहल की गई है व खड़गपुर महकमा अस्पातल सहित जिले के चार अस्पतालों में पालना लगाया गया है पर जागरुकता के अभाव में अभी भी अनचाहे बच्चों की दर्दनाक तरीके से मौत के घाट उतार देने का सिलसिला जारी है। 

 

सड़क दुर्घटना में साईकलिस्ट की मौत, हाट से घर जाते वक्त हुआ हादसा 

बेनापुर हाट से घर जाते वक्त अज्ञात वाहन  की चपेट में आने से श्रमिक की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार खड़गपुर ग्रामीण थाना के बागबेड़िया के रहने वाले श्रमिक उत्तम दोलुई मंगलवार की रात बेनापुर के साप्ताहिक हाट में बाजार करने गए थे जहां से घर लौटते वक्त श्यामलपुर के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया बुरी तरह घायल उत्तम को लोग चांदमारी ले गए जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

खड़गपुर शहर थाना की पुलिस शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण करा परिजन को सौंप दिया है। पता चला है कि 37 वर्षीय उत्तम के दो बच्चे हैं.।   

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com