Advertisement
Home accident विल्स स्टार का काली पूजा के अवसर पर रंगारंग कार्यक्रम, चेयरपर्सन ने...

विल्स स्टार का काली पूजा के अवसर पर रंगारंग कार्यक्रम, चेयरपर्सन ने क्लबों की भुमिका को सराहा

140
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, मलिंचा के विल्स स्टार कल्ब की ओऱ से काली पूजा के अवसर पर रंगारंग गीत संगीत का कार्य़क्रम आयोजित किया गया. इस अवसर पर खड़गपुर नगरपालिका के चेयरपर्सन कल्याणी घोष ने कहा कि क्लबों के सामाजिक धार्मिक कार्यक्रम की आयोजन की वजह से सामाजिक समरसता बनी रहती है इसलिए राज्य सरकार विभिन्न पूजा में क्लबों  को आर्थिक सहयोग देती है.

इस अवसर पर पार्षद प्रदीप सरकार , देवाशीष चौधरी एसडीपीओ दीपक सरकार,  क्लब अध्यक्ष दीपक दासगुप्ता सचिव सुब्रत दे व अन्य उपस्थित थे। क्लब के 40वें सांस्कृतिक क्रार्यक्रम में स्टार जलसा के कलाकार पौलामी विश्वास व स्नेहदीप ने गीत संगीत से समा बांधा।

प्रेमिका को अपहरण की कोशिश में हमला, पिता घायल

खड़गपुर, प्रेमिका की बेरुखी से तंग आ प्रेमी ने प्रेमिका को अपहरण का प्रयास किया पिता ने इसका विरोध किया तो छुरी मार उसे घायल कर दिया। उक्त घटना गढ़बेत्ता थाना के रसकुंडु हाई स्कुल में घटी। पुलिस युवक को हिरासत में मामले की जांच कर रही है। पता चला है कि ग्वालतोड़ थाना के 21 वर्षीय युवक का उक्त स्कुल की छात्रा के साथ प्रेम प्रसंग था पर सामने माध्यमिक परीक्षा होने के कारण प्रेमिका प्रेमी से दूरी बना ली थी व पढ़ाई में ध्यान दे रही थी जिससे रुष्ट होकर प्रेमी युवा ने टेस्ट परीक्षा देने स्कुल पहुंची तो युवक ने उसे छुरी के बल पर वहां से ले जाना चाहा पिता ने विरोध किया तो छुरी चला दी जिससे पिता घायल हो गया। 

विल्स स्टार का काली पूजा के अवसर पर रंगारंग कार्यक्रम, चेयरपर्सन ने क्लबों की भुमिका को सराहा

खड़गपुर, मलिंचा के विल्स स्टार कल्ब की ओऱ से काली पूजा के अवसर पर रंगारंग गीत संगीत का कार्य़क्रम आयोजित किया गया. इस अवसर पर खड़गपुर नगरपालिका के चेयरपर्सन कल्याणी घोष ने कहा कि क्लबों के सामाजिक धार्मिक कार्यक्रम की आयोजन की वजह से सामाजिक समरसता बनी रहती है इसलिए राज्य सरकार विभिन्न पूजा में क्लबों  को आर्थिक सहयोग देती है. इस अवसर पर पार्षद प्रदीर सरकार क्लब अध्यक्ष दीपक दासगुप्ता सचिव सुब्रत दे व अन्य उपस्थित थे। क्लब के 40वें सांस्कृतिक क्रार्यक्रम में स्टार जलसा के कलाकार पौलामी विश्वास व स्नेहदीप ने गीत संगीत से समा बांधा।      

पश्चिम मेदिनीपुर के दांतन के निकट आंगुआ इलाके में दो माल लदे कंटेनर की आमने – सामने भिडंत हो गई . यह घटना  दांतन के अंगुआ के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पघटी . जिसमें एक कंटेनर के चालक अशोक पासवान (40 ) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई .जिसे अंत्यपरीक्षण के लिए खड़गपुर महकमा अस्पताल ले जाया गया . वह बिहार के नवादा जिले के पारणपुर गांव का निवासी बताया जाता है . सूचना पाकर दांतन थाना पुलिस मौके पर पहुंची एवं दोनों कंटेनर को जब्त कर ली है .

 

 

इधर बृहस्पतिवार तडके पश्चिम मेदिनीपुर के डेबरा ब्लॉक के चंंडाबूडी इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग-16 पर एक ट्रक खडी थी और ट्रक के पास ही खडा था ट्रक का खलासी कि अचानक पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मार दी . घटनास्थल पर ही खलासी की मृत्यु हो गई जिसे डेबरा थाना के पुलिस अन्तःपरीक्षण के लिए ले गए .

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com

0 Shares
Share via
Copy link