बाईक के तेज हार्न को लेकर दो गुटों में मारपीट, युवक घायल, तनाव, शिकायत दर्ज

198
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, बाईक के कर्कश हार्न बजाने को लेकर इंदा में दो गुटों में मारपीट हो गई जिससे एक युवक घायल हो गया घटना से इलाके में तनाव व्याप्त हो गया.

जानकारी के अनुसार इंदा के खड़गेश्वर मंदिर के पास बाईक कर्कश व तेज गति से चलाने को लेकर मारपीट हो गया जिसमें ग्वालापाड़ा के कमलेश जाना नामक युवक का सिर फट गया। कमलेश ने खड़गपुर शहर थाना में शिकायत दर्ज कराई है।

कमलेश के अनुसार काली पूजा की रात लगभग पौने दो बजे खड़गेश्वर ब्वायज क्लब के पास वह अपने साथी के साथ बैठा था चूंकि क्लब की ओर से काली पूजा आयोजित की गई थी इसलिए वह वहां बैठा था तभी लगभग 5-6 बाईक में 18-20 युवक तेज गति से हार्न देते हुए क्रास कर रहे थे जिसे लेकर वह साईड हो गया जबकि उसके दोस्त देबाशीष पोयरा ने वहां से हट जाने को लेकर आवाज दी तो बाईकर्स खुद को आवाज देने को समझ रुक कर तर्क वितर्क करने लगे

कमलेश का कहना है कि पहले अभिलाष गोप व छोका गोप ने उस पर हमला किया फिर बाकी लोग भी उस पर डंडे लाठ व रॉड लेकर टूट पड़े जिससे वह घायल हो गया उसके दोस्त को भी चोट आई कमलेश को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे चार स्टिच पड़े हैं। पीड़ित कमलेश निजी फैक्ट्री में काम करता हैजबकि ज्यादातर आरोपी इंदा ग्वाला पाड़ा व आसपास के इलाके के रहने वाले हैं।

कमलेश का आरोप है कि प्रिंस के बुलेट के अलावा अन्य बाईक में भी अवैध हार्न थे। कमलेश ने सात लोगों को नामजद किया है जिसमें अभिलाष गोप, छोका गोप, प्रिंस के अलावा राज यादव, अमित अनीश व जय शामिल है। इधर आऱोपियों से संपर्क ना हो पाने से प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई है।

वार्ड 23 के टीएमसी नेता देबु गांगुली ने बताया कि ग्वालापाड़ा व आसपास के इलाकों के कुछ युवक ने रात में मारपीट की है प्राथमिकी दर्ज की गई है। खड़गपर शहर थाना प्रभारी राजीव कुमार पाल ने बताया कि  तेज हार्न बजाने को लेकर विवाद की शिकायत मिली है मामले की जांच जारी है।

 

 

 

 

 

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com