मुंबई में यौनकर्मी की हत्या कर फरार आरोपी खड़गपुर स्टेशन से गिरफ्तार, गीतांजली एक्सप्रेस से उतरते ही पुलिस ने दबोचा, आरोपी को वापस ट्रांजिट रिमांड में मुबंई ले गई महाराष्ट्र पुलिस 

152
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, मुंबई में यौनकर्मी की हत्या का आरोपी आकाश खड़गपुर स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया गया। गीतांजली एक्स्प्रेस से उतरते ही पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा व वापस ट्रांजिट रिमांड में मुबंई ले गई महाराष्ट्र पुलिस।

जानकारी के मुताबिक बृहस्पतिवार की शाम गीतांजली एक्सप्रेस से खड़गपुर स्टेशन पर उतर कर भाग जाने की कोशिश करने के बावजूद वह पुलिस द्वारा आरोपी को धर दबोचा गया .

आरोपी का नाम है आकाश कुमार मलिक एवं वह उडीसा के बालेश्वर का निवासी बताया जाता है . शुक्रवार को मुंबई पुलिस आरोपी को ट्रांजिट रिमांड पर मुंबई ले गए .

सूत्रों के अनुसार पूछताछ में आकाश ने हत्या की बात स्वीकारी , उसने कहा पहले उसे यौनकर्मी ने एक थप्पड मारी जिससे उसे क्रोध आ गया और वह पास पडे सील- लोढ़े के लोढ़े से यौनकर्मी के सर में और मुंह पर वार कर दिया जिससे वह मारी गई .

मुंबई पुलिस के बयान अनुसार 21नवंबर की रात मुंबई के भिवंडी में एक यौनकर्मी के साथ दर-मुलाई के दौरान बात बढ गई और यह वाक्या पेश आया .

फिर जैसे ही पुलिस द्वारा मामले की पडताल शुरु हुई . आकाश विपत्ती बढता देख 22 नवंबर को दादर स्टेशन से गीतांजलि एक्सप्रेस पकड लिया

लेकिन मुंबई पुलिस को यह खबर मिल जाने के कारण वे खड़गपुर रेल पुलिस से संपर्क साधे और बृहस्पतिवार 23 नवंबर दोपहर बाद 3 बजे खड़गपुर स्टेशन पर ही आरोपी आकाश को धर दबोचा गया। आकाश खड़गपुर से उड़ीसा भागने की फिराक में था।

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com