आईआईटी बाईपास में डंपर- कार में भिडंत, कार सवार घायल,  इंदा में पार्किंग में घुसी कार, बड़ा हादसा टला

88
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, एक्सीडेंट प्रोन जोन बने आईआईटी बाईपास में शनिवार की देर रात लगभग ग्यारह बजे इनोवा कार व डंपर दुर्घटनाग्रस्त हो गई

जिससे कार में सवार एक शख्स बुरी तरह घायल हो गया उसे अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज चल रहा है। जबकि दो अन्य कार सवार बाल बाल बच गए।

 

 

स्थानीय लोगो के अनुसार कार सोसायटी से ओवरब्रिज की ओर आ रही थी तभी डीवीसी शिव मंदिर के समीप डंपर से टकरा गई पुलिस घटनास्थल में पहुंच गई है पता चला है कि कार की बैलून फटने से हादसा कम हुई अन्यथा हादसा और बड़ा हो सकता था।

 

इधर शनिवार को ही इंदा ओटी रोड में एक कार अनियंत्रित हो सड़क किनारे खड़ी दो पहिया वाहनों से जा टकराई हांलाकि घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है टकरा कर गिर पड़े। 

 

 

विशाल का अंत्यपरीक्षण कराने के बाद हुआ अंतिम संस्कार 

 

 

 

सीएमई गेट सड़क दुर्घटना में झीनतालाब निवासी विशाल के शव का अंत्यपरीक्षण करा पुलिस परिजन को सौंप दिया जिसके बाद अंतिम संस्कार कर दिय गया। ज्ञात हो कि  शुक्रवार की रात मोटरसाईकिल व छोटा हाथी वाहन के बीच भिडंत हो गई जिससे बाईक सवार विशाल शर्मा नामक 17 वर्षीय नाबालिग छात्र घायल हो गया था विशाल हितकारिणी हायर सेकेंड्री स्कुल के ग्यारहवीं आर्ट्स का छात्र था। बाईक में विशाल का एक अन्य साथी भी सवार था घटना के बाद छोटा हाथी चालक वाहन सहित फरार हो गया। मोटरसाईकिल बुरी तरह क्षति ग्रस्त हुई है।

पुलिस का कहना है कि दुर्घटना आमने सामने से हुई हांलाकि विशाल के दोस्त के अनुसार छोटा हाथी वाहन अचानक यू टर्न ले लिया जिससे मोटरबाईक अनियंत्रित हो छोटा हाथी से टकरा गई व उक्त हादसा हुआ। पता चला है कि विशाल के पिता बिशु मलिंचा बिस्कुट फैंक्ट्री में काम करता है। व बाईक के शौकीन विशाल ने घरवालों को जिद कर फाइनेंस में पल्सर बाईकल खरीदवाई थी। विशाल का एक छोटा भाई भी है घटना से इलाके में शोक व्याप्त है। पुलिस जांच में जुटी है।   

विवाहिता की आग से जलकर मौत जांच मं जुटी पुलिस

खड़गपुर अनुमंडल के राधानगर थाना इलाके के रहने वाले जयंती लायेक नामक 31 वर्षीय महिला की मौत आग से जलकर हो गई।

 

पता चला है कि पति पत्नी के बीच विवाद चलता था पति भीमा लायेक खेतिहर मजदूर था जयंती का मायके भी उसी गांव में है। जयंति के पिता श्रीपति लायेक का आरोप है कि उसके दामाद ने ही उसकी बेटी को जला दिया दोनों के बीच झगड़ा मारपीट हुआ था। पुलिस मामले की जांच मे जुट गई है व अंत्यपरीक्षण रपट का इंतजार कर रही है.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com