सड़क दुर्घटना में मौसेरे भाईयों की मौत,ट्रक जब्त चालक फरार, हेलमेट विहीन थे दोनों नाबालिग स्कुटी सवार, बड़ा आयमा निवासी छात्रा ने फांसी लगा की आत्महत्या

457
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, सड़क दुर्घटना में मौसेरे भाईयों की मौत हो जाने से इलके में मातम पसर गया। जानकारी के मुताबिक   कलईकुंडा सीआरपीएफ कैंप क्षेत्र में कलाईकुंडा से रामको की ओर जाने वाली सड़क पर दुर्घटना में दो मौसेरे नाबालिग भाईयों की मौत हो गई. शेख दिलबर बादशा (12) व शेख मौसम (13) कल रात स्कूटी में सवार थे तभी तभी सामने से आ रही एक 12 चक्के की खाली ट्रक की चपेट में आ गया जिससे दोनों घायलों को खड़गपुर महकमा अस्पताल ले जाया गया जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया।

 

जानकारी के अनुसार दिलदार का मूल निवास लालगढ़ थाना के मध्यमकुमारी गांव में है जबकि वे लोग कलाईकुंडा के पास रहते हैं दिलदार के पिता दिलखुश का चार चक्का वाहन है जो कि स्थानीय मैदा कंपनी में चलता है।

दिलदार के चाचा शेख मुस्किन व मौसम के चाचा तौफिक अली के बयानानुसार दोनों बच्चे कल दिलदार के साथ ही मैदा फैक्ट्री गए थे जहां सड़क किनारे गाड़ी खड़ी करके दिलखुश फैक्ट्री के भीतर कुछ काम से गया था

 

इस बीच कौतूहलवश बच्चे बिना हेलमेट गाड़ी चालू कर दी तभी अचानक वहां विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गया व उक्त घटना घटी घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया जबकि कलाईकुंडा बीट हाउस पुलिस ने दोनों वाहन को जब्त कर मामले की जांच कर रही है।

कलाईकुंडा टीओपी प्रभारी अरुणोदय चक्रवर्ती का कहना है कि सड़क उबड़ खाबड़ थी जिसके कारण स्कुटी व विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गई व उक्त हादसा हुआ। ज्ञात हो कि दिलदार व मौसम दोनों मौसेरे भाई है मौसम राखाजंगल, सादतपुर इलाके में रहता है। 

खड़गपुर शहर थाना पुलिस दोनों शव को बरामद कर परिजन को सौंप दिया गया मौसम का सादतपुर में जबकि दिलदार के शव को उसके मूल निवास लालगढ़ ले जाया गया जहां दफनाया जाएगा। पता चला है कि मौसम की एक छोटी बहन भी है जबकि पिता शेख राजेश मजदूरी करता है। जबकि दिलदार की दो बड़ी बहन भी है.। घटना से इलाके में मातम है।  

बड़ा आयमा निवासी छात्रा ने फांसी लगा की आत्महत्या 

खड़गपुर, खड़गपुर शहर के बड़ा आयमा इलाके की रहने वाली संदेशा कुमार यादव नामक 18 वर्षीय छात्रा ने फांसी लगा आत्महत्या कर ली. पता चला है कि संदेशा कालेज में दाखिला ले पढ़ाई कर रही थी। गुरुवार की शाम अचानक घर में फंदे में वह लटकती पाई गई। पता चला है कि की सगाई हो गई थी व शादी होने वाली थी आखिर मेधावी संदेशा ने उक्त कदम को लोग स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं।

पता चला है कि संदेशा के पिता ट्रक ड्राइवर है चार भाई बहनों में दो की शादी हो चुकी जबकि भाई भी ड्राइविंग का काम करता है। घटना की खबर सुन पूर्व पार्षद झुन्ना यादव व छोटा आयमा के पार्षद मुकेश हुमने सात्वना देने पहुंचे थे। मुकेश ने बताया कि संदेशा गरीब परिवार से है उक्त घटना से सभी सदमे में है। 

सास ने कीटनाशक व बहू ने किरासन पी की आत्महत्या का प्रयास

आपसी घरेलु विवाद के कारण वहू व सास दोनो ही आत्महत्या का प्रयास की जिन्हें गंभीर हालत में चिकित्सा के लिए अस्पताल ले जाया गया . यह घटना मेदिनीपुर के पांचखुरी इलाक़े में घटित हुई .


सासु मां ने कीटनाशक पी ली जबकि बहू ने कराशन पी कर आत्महत्या का प्रयास की . जिन्हें बृहस्पतिवार को शाम पांच बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया . यह सनसनीखेज घटना बृहस्पतिवार के दोपहर में मेदिनीपुर से संलग्न पांचखुरी इलाके में घटी और लोगों ने उन्हें आशंकाजनक हालत में बरामद कर अविलंब चिकित्सा के लिए ले गए . फिलहाल दोनो ही महिलाएं खतरे से बाहर हैं .

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com