फैक्ट्री में कार्य के दौरान हुई दुर्घटना में कर्मी की मौत, जांच में जुटी पुलिस, सड़क दुर्घटना में विकलांग की गई जान, एक अन्य घायल, रेल कर्मी का शव फंदे में बरामद 

273
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, रेशमी में कार्य के दौरान हुई दुर्घटना में कर्मी की मौत हो गई जबकि शव को बरामद कर जांच में जुटी है पुलिस। जानकारी के अनुसार पंजाब के गुरुदासपुर के रहने वाले 35 वर्षीय युक दिबिर सिंह रेशमी -6 युनिट में मेकानिकल काम करता था। दिबिर अपने बड़े भाई कश्मीर सिंह सहित कुल छह लोग ठेकेदार कंपनी जे कोर्प के अधीन काम करते थे। साथी योगेश ने बताया कि सोमवार को दोपहर लगभग ढ़ाई बजे काम के दौरान हायड्रा का काम कर रहे थे उसी की लापरवाही से वह किसी वस्तु की चपेट में आ गया जिससे बुरी तरह घायल दिबिर को चांदमारी ले जाया गया जहं डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस शव को बरामद कर मामले की जांच कर रही है पता चला है कि एक कर्मी घटना के बाद से लापता है पुलिस मामले की जांच में जुटी है।  

 

 

 सड़क दुर्घटना में विकलांग की मौत, एक अन्य घायल  

खड़गपुर, सड़क दुर्घटना में विकलांग की मौत हो गई जबकि एक अन्य साथी घायल हो गया। जानकारी के अनुसार खड़गपुर ग्रामीण थाना के सलुवा पतापारे इलाके के रहने वाले गौरांग महतो सोमवार को बालिभाषा मुर्गी खरीदने गया था जहां कलाईकुंडा पेट्रोल पंप के पास एक अन्य वाहन की चपेट में आने से गौरांग व उसका साथी घायल हो गया। गौरांग की खड़गपुर में मौत हो गई जबकि साथी शिशिर को कटक इलाज के लिए ले जाया गया। कलाईकुंडा थाना प्रभारी नीलेंदु दास ने बताया कि वाहन को जब्त कर मामले की जांच की जा रही है। 

 

 

रेल कर्मी का शव फंदे में बरामद 

मथुराकाठी के रहने वाले पार्थसारथी काशीमंथी नामक 53 वर्षीय रेलकर्मी मथुराकाठी इळाके में अपने क्वार्टर में सोमवार की शाम फंदे में झुलता मिला। पुलिस शव को बरामद कर मामले की जांच कर रही है. पार्थसारथी  डीजल शेड में कार्य़रत था व मानसिक अवसादग्रस्त था। पता चला है कि पत्नी अपने दो बेटियों के पास विशाखापत्तनम गई थी तभी अकेले रह रहे पार्थसारथी ने उक्त घटना को अंजाम दिया घटना से इलाके में शोक व्याप्त है। 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com