गोलबाजार में मोबाईल दुकान के एस्बेस्टस शेड काट चोरी का प्रयास विफल, आरोपी से पूछताछ जारी, दुकानदार चिंतित  

425
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

  

खड़गपुर, गोलबाजार के विकास मोबाईल दुकान में चोरी का प्रयास विफल हो गया व एक आरोपी को हिरासत में ले पुलिस पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक रविवार की देर रात लगभग डेढ़ बजे दुकान मालिक विकास अग्रवाल ने सीसीटीवी के माध्यम से दुकान में चोरी होने का शक होने पर पुलिस व आसपास के दुकानदारों को खबर देने पर एक आरोपी को पकड़ लिया गया जिसे लेकर तड़के 4 बजे तक गहमा गहमी रही।

विकास अग्रवाल ने बताया कि इंदा स्थित अपने आवास में वह सोया था देर रात डेढ़ बजे नींद खुलने पर उसने दुकान में लगे सीसीटीवी को ब्लर पाया रिवाइंड करने पर रात एक बजकर पांच मिनट पर दो लोगों को दुकान में आते हुए सीसीटीवी में कैद हुआ जिसके बाद उन्होने तुरंत आसपास के दुकानदार व खड़गपुर शहर थाना को सूचित करने पर आसपास के दुकानदार सड़क पर निकल पड़े जिसके बाद चोरी करने आए आऱोपी थोड़ी दुर में छुप गए जिसे पकड़कर पुलिस ले गई पता चला है कि उसके पास से रांची के मोबाईल दुकान के कुछ कागजात वगैरह जब्त की गई है।

 

विकास का कहना है कि चोर एस्बेस्टस काटने में कामयाब हो गए थे हांलाकि चोरी के पहले ही भनक मिलने से चोरी हो नहीं हो पाई अन्य़था लाखो को नुकसान हो सकता था। विकास ने बताया कि मामले की शिकायत थाना में कर दी गई है रेल अधिकारी को भी सूचित किया जाएगा। 

 

विकास के पिता विश्वनाथ अग्रवाल का कहना है कि दस साल पहले भी एस्बेस्टस काट चोरी का प्रयसा किया गया था उस वक्त उनका परिवार दुकान में ही रहता था तब भी चोरी से बाल बाल बच गए थे। घटना से आसपास के व्यापारी चिंतित है। 

 

ज्ञात हो कि पुराने के के केमोबाईल दुकान में भी बीते सितंबर माह में चोरी की घटना घटी थी तब चोर शेड काटकर लगभग आठ लाख की मोबाईल व नगद ले उड़े थे चोर। दुकानदार अजित जायसवाल का दावा था कि लगभग 14-15 कीमती मोबाईल ले गए चोर जिसकी कीमत 7-8 लाख है इसके अलावा कैश बाक्स को स्क्रु ड्राइवर से खोल लगभग 1 लाख 20 हजार रु नगद ले गए थे। 

 

इसके अलावा बीते मई माह में भी गोलबाजार के फर्नीचर दुकान में एस्बेसटस काट चोर दस लाख रु चुरा ले गए थे उक्त घटना में भी दो चोर सीसीटीवी में कैद भी हुआ था।  

 

दो लोगों की अस्वाभावकि मौत 

खड़गपुर शहर के छोटा टेंगरा इलाके के रहने वाले संजू बाग नामक युवक का शव चांदमारी के साईकिल स्टैंड के पास से बीते दिनों पुलिस बरामद किया था। पुलिस शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण करा उसके भाई बिजय को सौंप दिया बिजय का कहना है कि संजू ने शादीनहीं की थी व घूमंतू जीवन व्यतीत कर रहा था बीते डेढ़ साल से घर भी नहीं जाता था।य़ इधर एक अन्य शख्स की अज्ञात लाश खड़गपुर शहर थाना पुलिस ने बरामद कर अंत्यपरीक्षण कराया है। 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com