शुभेंदु ने टीएमसी पर हमला बोला, कहा भाजपा कार्य़कर्ताओं पर हमला करने से बाज आए, नहीं तो होगा हिसाब, लोगो को मोदी की खड़गपुर सभा में आने की अपील

204
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, बंगाल में विपक्षा दल के नेता शुभेंदु अधिकारी आज शाम भाजपा प्रत्य़ाशी अग्निमित्रा के समर्थन में पांचखुरी में की सभा करते हुए टीएमसी नेताओं को लिया आड़े हाथों लिया। उन्होंने स्थानीय विधायक दीनेन सहित अन्य लोगों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पहले जो लोग बीड़ी बुझा बुझा कर पीते थे वे लोग अभी टीएमसी में बड़े बड़े नेता बन बैठे है।

 

उन्होने कहा कि हमलोगों को सभा स्थल पाने के लिए मशक्कत करनी पड़ी आखिरकार भाजपा कार्यकर्ताओं की जगह में सभी करना पड़ा। उन्होंने कहा कि जो लोग यहां पर भाजपा कार्य़कर्ताओं को सता रहे हैं उनलोगों का नाम लिखा जा रहा है हमले में उनके कार्य़कर्ता घऱ छोड़ने को मजबूर हुए हैं।

 

 

उन्होंने कहा कि  माकपा के हर्मद वाहिनी सहित बड़े नेता सुशांत घोष, डालिम पांडे, दीपक सरकार व दीदी के भाईपो को साइज कर दिया तो इन छुटभैये नेताओं के लिए दो मिन्ट लगेंगे उन्होने टीएमसी नेताओं को बालू तस्करी में लिप्त होने का आरोप लगाते हुए कहा कि वे लोग चोरी से बाज आए वहना लोग सबक सिखा देंगे।

 

 

शुभेंदु ने रविवार  को मोदी की सभा में आने का आह्वान करते हुए कहा कि परिवार में अगर 8 व्यक्ति है तो मोदी 40 किलो चावल दे रहे हैं हमें उनके स्वागत में कल खड़गपुर आना है उन्होने नारा लगाया मोदी है तो मुमकिन है।

 

 

शुभेंदु ने पीड़ाकटा में अग्निमित्रा व प्रणत टुडु के समर्थन में सभा की व ममता पर कटाक्ष करते हुए कहा कि 21 में मैंने जो सेफ्टी पिन लगा दी है वह अब निकलेगा नहीं दरअसल कल झाड़ग्राम के गोपीबल्लभपुर में मुख्यमंत्री की हवाई चप्पल अचानक टूट गई थी जिसके बाद काम चलाने के लिए ममता ने सेफ्टी पिन चप्पल में लगा थी। 

शुभेंदु ने कहा कि घाटाल के टीएमसी प्रत्याशी देव के खिलाफ 23 में की सुबह 9:00 बजे वह कुछ ऐसी चीज छोड़ेंगे जिससे देव घर से नहीं निकाल पाएंगे , उन्होंने कहा कि वह हिरण के माध्यम से देव को हीरो से जीरो कर देंगे। देब ने शुवेंदु की धमकी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कोई ऐसी चीजों पर ध्यान नहीं देते।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com