सड़क दुर्घटना में युवक की मौत के बाद शव रोक हंगामा, सड़क अवरोध, बेटों की निकाह कराने आ रहे पिता की खड़गपुर में रहस्यमय मौत 

56
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, सड़क दुर्घटना में युवक की मौत के बाद शव रोक स्थानीय लोगों ने हंगामा मचा सड़क अवरोध कर दिया बाद में पुलिस ने लाठीचार्ज कर लोगों को हटाया व शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया.

 

जानकारी के अनुसार बुधवार की रात लगभग सात बजे बरबेटिया जामना रोड में चकगोबिंद के पास दो मोटरबाईक में भिड़ंत हो गई जिससे बलरामपुर के रहने वाला  शेख जान आलम नामक 36 वर्षीय युवक की मौत हो गई जिसके बाद स्थानीय लोगों ने हंगामा शुरु कर दिया व सड़क जाम कर दिया बाद में पुलिस लोगों को हटा शव को अपने कब्जे में ले अंत्यपरीक्षण करा परिजन को सौंप दिया.

 

 

जाने आलम के चचेरे भाई व बलरामपुर उत्तर के पंचायत सदस्य शाजारुल रहमान ने बताया कि जाने मार्बल क काम करता है व शादीशुदा है कल जाने सबंग गया था वहां से लौटते समय चकगोबिंद के पास सड़क किनारे खड़ा था तभी एक अन्य बाईक गलत साइड से आकर अनियंत्रित हो धक्का मार दिया जिसके बाद दोनों घायल हो गए।

आरोपी चालक को मेदिनीपुर मेडिकल इलाज के लिए भेज दिया जहां व स्वस्थ है जबकि आरोपी चालक के परिजन जो कि उसी इलाके में क्वाक डाक्टर है पहले जाने को ले जाकर चिकित्सा की व मौत होने के बाद घटनास्थल में ही रख गए जिसके बाद लोग आक्रोशित हो गए कि जाने को अस्पताल क्यों नहीं ले जाया गया व सड़क अवरोध कर दिया।

 

 

पंचायत सदस्य शाजारुल का आरोप है कि लगभग नौ बजे आखिरकार पुलिस लाठीचार्ज कर लोगों को भगाया व शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण करा परिजन को सौंप दिया। हांलाकि पुलिस लाठीचार्ज की घटना से इंकार किया है। पता चला है कि पुलिस दोनों बाईक को जब्त कर मामले की जांच कर रही है। घटना से इलाके में उत्तेजना व शोक व्याप्त है। 

 

 

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत 

ट्रेन की चपेट में आने से खड़गपुर ग्रामीण थाना के बलरामपुर के समीप आमला टोड़िया गांव के रहने वाले एंथोनी जान नामक 32 वर्षीय युवक की मौत हो गई। परिजनों के अनुसार एंथोनी रेल लाईन पार कर रहा था तभी कल हिजली व बेनापुर के बीच ट्रेन की चपेट में आ गया। जीआरपी शव को बरामद किया है।

पता चला है कि एंथोनी मां के साथ रहता था मां भी लोगों के घरों में घरेलू नौकरानी का काम करती है एंथोनी की पत्नी अपने तीन बच्चों के साथ काफी पहले कहीं चली गई है जबकि एक अन्य भाई की भी मौत हो चुकी है। 

 

बेटों की निकाह कराने आ रहे पिता की खड़गपुर में रहस्यमय मौत

खड़गपुर, बेटों की निकाह कराने आ रहे पिता की बीते दिनों खड़गपुर में रहस्यमय मौत हो गई। जानकारी के अनुसार साउथ 24 परगना के बिष्णुपुर थाना के सुलतानगंज के रहने वाले शमसुद्दीन खानसामा नामक 57 वर्षीय शख्स मुंबई के सांताक्रुज, ओडेला स्थिता कपड़े कंपनी में स्टींचिंग का काम करता था। शमसुद्दीन के तीन बेटों में से बड़े सलमान व अरफान का अचानक विवाह तय होने से गीतांजली एक्सप्रेस से आ रहा था खड़गपुर पहुंचने के पहले तबियत खराब होने पर उसे खड़गपुर स्टेशन में उतारा गया व रेल मुख्य अस्पताल भेज दिया गया जहां उसकी मौत हो गई।

 

खड़गपुर शहर थाना पुलिस शव को बरामद कर अंत्यरपरीक्षण करा परिजन को सौंप दिया पुलिस का कहना है कि आरपीएफ ने अस्पताल में दाखिला कराया था जहां उसकी मौत हो गई। बड़े बेटे सलमान का कहना है कि पिता का ईद के समय आना तय हुआ था व रिजर्वेशन भी हो गया था पर हम दो भाईयों की शादी 24 जून को तय होने से अचानक सामान्य बोगी में आना पड़ा व उक्त घटना घट गई जिससे खुशी का माहौल गम में बदल गया। परिजनों का आरोप है कि मृतक के सिर में चोट लगी थी। उसके पास से कुछ पैसे बरामद हुए थे लेकिन बैग व मनी पर्स गायब था। आरपीएफ का कहना है कि अस्वस्थ होने की सूचना मिलने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था हांलाकि घायल होने जैसी कोई बात नही थी।

 

ज्ञात हो कि सलमान भी कुछ दिन पहले ही मुबई में एक अन्य कंपनी में स्टीचिंग का काम शुरु किया था। व वह पहले आ गया था जिसके कारण पिता को अकेले आना पड़ा था शमसुद्दीन काफी दिनों से मुबंई में रहकर काम करता था जबकि परिवार बिष्णुपुर में रहता है।          

 

সড়ক দুর্ঘটনায় যুবকের মৃত্যুর পর রাস্তা অবরোধ, ছেলেদের বিয়ে দিতে আসা বাবার রহস্যমৃত্যু খড়্গপুরে

খড়্গপুর: সড়ক দুর্ঘটনায় এক যুবকের মৃত্যুর পরে, স্থানীয় লোকজন হট্টগোল সৃষ্টি করে এবং রাস্তা অবরোধ করে পরে পুলিশ মৃতদেহ উদ্ধার করে ময়নাতদন্তের জন্য পাঠায়। তথ্য অনুযায়ী, বুধবার রাত ৭টার দিকে বারবেটিয়া জামনা রোডের চকগোবিন্দের কাছে দুটি মোটরসাইকেলের মুখোমুখি সংঘর্ষে বলরামপুরের বাসিন্দা শেখ জানে আলম নামে ৩৬ বছর বয়সী এক যুবকের মৃত্যু হয়, পরে স্থানীয় লোকজন রাস্তা অবরোধ করে পরে পুলিশ লোকজনকে সরিয়ে দিয়ে লাশ উদ্ধার করে ময়নাতদন্ত করে পরিবারের কাছে হস্তান্তর করে।

 

আলমের চাচাতো ভাই ও বলরামপুর উত্তর পঞ্চায়েত সদস্য শাজারুল রহমান জানান,  চকগোবিন্দের কাছে রাস্তার পাশে দাঁড়িয়ে থাকা অবস্থায় ভুল দিক থেকে এসে তাকে চাপা দেয়। পরে দুজনেই আহত হয়। অভিযুক্ত চালককে চিকিৎসার জন্য মেদিনীপুরে পাঠানো হয়েছে, যেখানে তিনি সুস্থ আছেন, যেখানে অভিযুক্ত চালকের পরিবারের সদস্য, যিনি একই এলাকার একজন কুয়াক ডাক্তার, প্রথমে তাকে চিকিৎসার জন্য নিয়ে যান এবং মৃত্যুর পর তাকে ঘটনাস্থলে রাখেন। পঞ্চায়েত সদস্য শাজারুলের অভিযোগ, রাত ৯টার দিকে পুলিশ লাঠিচার্জ করে লোকজনকে তাড়িয়ে নিয়ে লাশ উদ্ধার করে ময়নাতদন্তের পর পরিবারের কাছে হস্তান্তর করে। তবে পুলিশ লাঠিচার্জের ঘটনা অস্বীকার করেছে। পুলিশ বাইক দুটি জব্দ করেছে এবং বিষয়টি তদন্ত করছে বলে জানা গেছে।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com