खड़गपुर में सामाजिक संस्थाओं का राहत कार्य जारी, बांटे गए मास्क

107

खड़गपुर । खड़गपुर शहर के वार्ड संख्या 2 डोमपाड़ा सहित अन्य बस्ती इलाको में पार्षद सुखराज कौर व पप्पू अटवाल की ओर से गरीबों में अनाज बांटा गया जिसमें चावल दाल प्याज व आलू जैसी सामग्रियां थी। अटवाल ने कहा कि कुल पांच सौ परिवारों को राहत सामग्री देने के लिए चिन्हित किया गया है।

Advertisement

खड़गपुर । मैत्रेयी नामक महिला सामाजिक संस्था के सहयोग से खड़गपुर पब्लिक सोशल फोरम गरीबों के मदद में जुटे खड़गपुर शहर के अन्य सामाजिक संस्थानों व क्लब सदस्यों को अब तक 800 से ज्यादा मास्क उपलब्ध कराई जा चुकी है। ज्ञात हो कि लॉकडाउन के बाद से फोरम गरीबों को खाना व दवाइयां उपलब्ध कराने में जुटी हुई है।

 कोरोना महामारी के मद्देनज़र गरीबों को आरपीएफ खड़गपुर मंडल कार्यालय की ओर 200 गरीबों को खाना खिलाया गया। रिजर्व कंपनी के इंसपेक्टर एस.के सिंह ने बताया कि डीएससी विवेकनंद के मार्गदर्शन में मंगलवार को भी गरीबों में राशन बांटा जाएगा। इधर मेडिकल स्टाफ के साथ रिजर्व कंपनी के जवानों ने गोलबाजार का दौरा किया और दुकानदारों को मास्क बांटे, व  बताया कि खरीदारी करते समय सामाजिक दूरी कैसे बनाए रखें। दैनिक जरूरतों और सामान खरीदने और बेचने के दौरान लोगों को नियमित रूप से हैंड सैनिटाइज़र और दस्ताने का उपयोग करने के लिए कहा गया।

खड़गपुर। लॉकडाउन के कारण गरीबों को हो रही खाने पीने की दिक्कत को देखते हुए केंद्रीय  रिजर्व पुलिस बल के 50वी बटालियन की ओर से झाड़ग्राम जिले के लोधा बहुल पोडिहा एवं रौतोड़ा गांव में गरीब परिवारों को खाद्य सामग्री वितरित किया गया। इस अवसर पर कमांडेंट बजरंग लाल द्वितीय कमान अधिकारी एस.के बसु, उप कमांडर टी.पी बघेल व बटालियन के अन्य जवानों समेत ग्राम प्रधान व अन्य उपस्थित थे।

Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com