खरीदा इलाके से पुलिस ने कुल 11 लोगों को किया गिरफ्तार किया, मंगलवार से नगरपालिका में होगा कामकाज

301
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। खड़गपुर शहर के खरीदा बाजार इलाके से मंगलवार को पुलिस ने कुल 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। ज्ञात हो कि सोमवार की सुबह पुलिस खरीदा के सब्जी बाजार इलाके में अभियान चला सब्जी विक्रेता सहित कुल 11 लोगों को हिरासत में लिया जिसमें से एक के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। ज्ञात हो कि पुलिस अभियान चलाने के बावजूद सोशल डिस्टेंसिंग नहीं माने जाने को लेकर काफी शिकायतें आ रही थी जिसके बाद आज सुबह पुलिस ने अभियान चलाया इधर सप्ताहांत के बाद बैंक खुलने पर आज बैंको में काफी भीड़ उमड़ी इंदा के इलाहाबाद बैंक सहित अन्य बैंकों में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ी।

खड़गपुर नगरपालिका में मंगलवार से होगा टैक्स कलेक्शन सहित अन्य काम

खड़गपुर। खड़गपुर नगरपालिका में मंगलवार से टैक्स कलेक्शन सहित अन्य कामकाज होगा। जानकारी के मुताबिक नगरपालिका मे लाकडाउन के चलते कुछ जरुरी विभाग खुले थे पर ज्यादातर विभाग बंद थे पर मंगलवार से टैक्स कलेक्शन, बर्थ व डेथ सर्टिफिकेट का काम होगा तथा एकाउंट्स विभाग भी खुलेंगे। इस संबंध में टीएमसी पार्षद जौहर पाल का कहना है कि नगरपालिका तो पहले से ही खुला हुआ है जरुरत के मुताबिक कामकाज में बढ़ोत्तरी होगी तो इसमे कोई आश्चर्य नहीं। ज्ञात हो कि वर्ष 19-20 का म्युनिसिपल टैक्स कलेक्शन का खाता सोमवार को नगरपालिका मे जमा ले लिया गया है व नया खाता दे दिया गया है। टैक्स संग्रह से जुड़े अलताफ ने बताया कि सोशल डिस्टेंसिंग को लागू करते हुए सन 20-21 वर्ष के लिए टैक्स संग्रह मंगलवार से होगा चेयरमैन प्रदीप सरकार ने उक्त कार्य के लिए कर्मियों को अनुमति दे दी है। 

पश्चिम बंग सनातन ब्राह्मण ट्रस्ट की ओर से  650 ब्राह्मणों को खाद्य सामग्री वितरित

 खड़गपुर।  पश्चिम बंग सनातन ब्राह्मण ट्रस्ट की ओर से सोमवार को सबंग ब्लॉक के 650 गरीब ब्राह्मणों को खाद्य सामग्री वितरित किया गया।इस अवसर पर सबंग के टीएमसी विधायक गीता भुइंया, राज्यसभा सांसद मानस भुइंया, ब्राह्मण ट्रस्ट के राज्य सचिव श्रीधर मिश्र अबु कलाम बक्श व अन्य पर उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com