छह दिनों से लापता श्रमिक जंगल में अचेत अवस्था में मिला, घंटो जंगल इलाके की खाक छानने के बाद मिला नयन, झाड़ग्राम सुपर स्पेशलिटी अस्पताल मे चल रहा है इलाज

16

खड़गपुर।   झाड़ग्राम जिले के बोईरा जंगल से नयन दास नामक लापता श्रमिक को लगभग 4-5 घंटा ढूंढने के बाद आज जीवित अवस्था में पाया गया ज्ञात हो कि नयन दास बीते 6 दिनों से लापता था। जानकारी के मुताबिक बीते 17 मई को नयन दास अपने साथियों के साथ भुवनेश्वर से वापस अपने गांव लौट रहा था लेकिन झाड़ग्राम के लोधाशुली के समीप वाहन चेकिंग देख वाहन चालक तीनों को वहीं छोड़ कर भुवनेश्वर वापस हो गया जिसके बाद तीनों जान जोखिम में डाल जंगल के रास्ते अपने गांव की ओर बढ़ने लगे तभी जंगल के रास्ते जाते वक्त हाथियों को देख वे डर गए व इधर उधर भागने लगे उसी घबराहट में नयन दास अपने दोनों साथियों से बिछड़ गया। इधर उसके दोनों साथी तो गांव वापस आ गए लेकिन वह नहीं आ पाया।

बाद में उसके साथियों द्वारा पूरा वाक्या बताने के बाद आज पुलिस उन साथियों को लेकर नयन की तलाश में जंगल की ओर बढ़ी। लगभग 4 घंटे की खोजबीन के बाद नयन को अधमरा हालत में ढूंढ लिया गया। फिर बिना देर किए तुरंत उसे इलाज के लिए झाड़ग्राम सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां झाड़ग्राम थाना प्रभारी व एसडीपीओ ने नयन से मिले। पता चला है कि ये लोग भुवनेश्वर में ठेकेदार श्रमिक थे ठेकेदार ने ही वाहन से इन लोगों को भेजा था। झाड़ग्राम के सत्यवान पल्ली के रहने वाले नयन के अलावा झाड़्गारम के नृपेनपल्ली के जगदीश व जामबनी थाना के गणेश महतो भी है। इतने दिनों तक बिना खाना खाए नयन के जीवित बचने से लोग चकित है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com