माता पूजा के नाम पर तोड़ा गया लाकडाउन आयोजक सहित दो लोग पुलिस हिरासत में, माइक जब्त, अन्नदान बंद करवा दिया था: प्रदीप

77

Advertisement

खड़गपुर। माता पूजा के नाम पर साउथ साइड माता पूजा कमेटि की ओर से रविवार को लाकडाउन तोड़े जाने का आरोप लगा है। सैकड़ो लोगों की भीड़ की खबर पा पुलिस कार्यक्रम स्थल से आयोजक व टीएमसी नेता एस. राजू सहित दो लोगों को हिरासत मे  लिया है व मामले की जांच कर रही है ।

ज्ञात हो कि लाकडाउन 4 में भी धार्मिक आयोजनों पर पूरी तरह पाबंदी होने के बावजूद पूजा कमेटि की ओर से रविवार को अन्नधानम का आयोजन किया गया था पता चला है कि जिसमें बड़ी संख्या में लोग आमंत्रित थे। अन्नदान के लिए टेंट बनाया गया था व माईक भी बजे।

सुबह पूजा अर्चना के साथ माता की पूजा की शुरुआत हुई पुलिस को इसकी खबर लगी तो एसडीपीओ सुकमल कांति दास के नेतृत्व में पुलिस की टीम आयोजन स्थल मे पहुंची व लोगों को वहां से भगाया दो आय़ोजकों को हिरासत में ले पूछताछ कर रही है पुलिस माइक जब्त किए गए।

एसडीपीओ सुकमल कांति दास ने फेसबुक के माध्यम से घटना की निंदा करते हुए कहा कि लाकडाउन तोड़ने वालों को बख्शा नहीं जाएगा कार्रवाई में जाति, धर्म, वंश, रंग आड़े नहीं आएगी। इधर साउथ साइड बंगला साइड माता पूजा में विधायक प्रदीप सरकार भी उपस्थित हुए थे। प्रदीप सरकार का कहना है कि एस राजू सामाजिक कार्य के तहत गरीबों को खाने के पैकेट वितरित कर रहे थे वहां  खाना खिलाने की बात नहीं थी और वे जब गए तो कार्यक्रम को बंद भी करा दिया था उन्होंने पुलिस की कार्रवाई पर कहा कि पुलिस अपना काम किया है वे इस पर कुछ नहीं कहेंगे।

ज्ञात हो कि  इससे पहले लाकडाउन प्रथम चरण में काली पूजा के भोग के लिए खरीदा में भी सैकड़ों लोगों को आमंत्रित किया गया था  पुलिस उक्त मामले में कार्रवाई भी की थी। 

Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com